‘द इंटर्न’ के रीमेक से कटा दीपिका पादुकोण का पत्ता? ये हसीना कर सकती है रिप्लेस

0
83

अभिनेत्री हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के हिंदी रूपांतरण में अपनी कास्टिंग के लिए चर्चा में रही हैं। ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो की 2015 की कॉमेडी हिट की रीमेक की घोषणा कुछ साल पहले की गई थी। इसके बाद से ही फैंस के बीच इसे लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है. ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद, निर्माताओं ने दिग्गज अभिनेता के जूते भरने के लिए अमिताभ बच्चन को चुना था। लेकिन बॉलीवुड हंगामा की ताजा रिपोर्ट की मानें तो दीपिका अब द इंटर्न रीमेक का हिस्सा नहीं हो सकती हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका को एग्जिट डोर दिखाया गया है, जबकि बिग बी फिल्म का हिस्सा बने रहेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्माता अब दीपिका के प्रतिस्थापन की तलाश में हैं और परिणीति चोपड़ा का नाम सामने आया है। हालाँकि, इस विकास के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दिलचस्प बात यह है कि दीपिका ने फिल्म को को-प्रोड्यूस किया है।

इंटर्न रीमेक, जो इसी नाम से हिट हॉलीवुड कॉमेडी का भारतीय रूपांतरण है, का निर्माण क्रमशः दीपिका और सुनीर खेतरपाल ने अपने बैनर का प्रोडक्शंस और एज़्योर एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

द इंटर्न एक 2015 की अमेरिकी दोस्त कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे नैन्सी मेयर्स द्वारा निर्देशित, लिखित और निर्मित किया गया है। फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो, ऐनी हैथवे और रेने रूसो, एंडर्स होल्म, एंड्रयू रैनेल्स, एडम डेविन और जैक पर्लमैन के सहायक प्रदर्शन के साथ हैं। कथानक एक 70 वर्षीय विधुर का अनुसरण करता है, जो एक ऑनलाइन फैशन वेबसाइट पर एक वरिष्ठ इंटर्न बन जाता है, जहाँ वह कंपनी के वर्कहॉलिक सीईओ के साथ एक अप्रत्याशित दोस्ती बनाता है। इसे आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।