HomeRegionalदो सगी बहनों का कल्याणपुर तक पीछा करते रहे शोहदे...

दो सगी बहनों का कल्याणपुर तक पीछा करते रहे शोहदे…

Advertisement

लखनऊ। राजधानी में मिशन शक्ति अभियान से बेखौफ शोहदे हरकतों से बाज नहीं आ रहे। पुलिस अधिकारियों के तमाम प्रयासों के बावजूद भी महिलाओं और कामकाजी युवतियों से छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ रही है। जबकि स्थानीय पुलिस केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई तक सिमट कर रह गई है। करीब पांच किमी तक पीछाकर बमबारी मामले के बाद एक बार फिर गुंडबा पुलिस की सक्रियता सवालों के घेरे में है। इलाके में रहने वाली दो सगी बहनों को शोहदों ने राह चलना दूभर कर दिया।

Advertisement

युवतियों के मुताबिक, गत 23 जुलाई को रहीम नगर ऑफिस से बाइक सवार शोहदों ने कल्याणपुर राजीवनगर तक पीछा किया। आरोपियों ने खुलेआम अश्लील इशारे किए। डरी सहमी बहनों ने घर पहुंचकर किसी तरह खुद को बचाया। इस दौरान रास्ते में कोई पुलिस कर्मी नहीं दिखा जिससे पीछा कर रहे शोहदों की शिकायत करतीं। आरोपी शोहदे विगत कई दिनों से लगातार परेशान कर रहे थे। इसके बाद पीड़िता ने गुंडबा थाने में केस दर्ज करवाया है। इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह गौर मामले से अनभिज्ञता जताई है। वहीं, एसडीसीपी अनिल कुमार ने थाने से जानकारी लेने की बात कही है।

Advertisement

छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया था

गत 7 अप्रैल को चिनहट क्षेत्र में रहकर वाराणसी निवासी मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही छात्रा से कार सवार शोहदों ने न सिर्फ छेड़छाड़ की थी बल्कि उसे उठा लेने जाने की धमकी दी थी। इससे परेशान होकर छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया। शिकायत के बावजूद पुलिस ने प्रकारण को गंभीरता से नहीं लिया। पुलिस ने दो दिन बाद केस दर्ज किया।

मिशन शक्ति से बेखौफ हैं शोहदे

शोहदे पुलिस की मिशन शक्ति अभियान से बेखौफ हैं। महिलाएं छेड़छाड़ की घटनाएं दर्ज करवा रही हैं। पुलिस लगातार केस दर्ज कर जेल भेजने के दावे कर रही है। इतना ही नहीं महिला पुलिस कर्मी घर से बाहर निकलने वाली महिलाओं को अपराध के खिलाफ बोलने की नसीहतें दे रही हैं। बावजूद इसके थानों के प्रभारी हीलाहवाली बरत रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-मुरादाबाद : ‘नाव में बैठते समय छेड़खानी करते हैं शोहदे’, ग्रामीणों ने डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments