HomeEntertainmentदो बच्चों के बाद कैसी है करीना कपूर की सेक्स लाइफ? करण...

दो बच्चों के बाद कैसी है करीना कपूर की सेक्स लाइफ? करण जौहर के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब


दो बच्चों के बाद कैसी है करीना कपूर की सेक्स लाइफ? करण जौहर के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

करण जौहर इन दिनों अपने अपकमिंग चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee with Karan 7) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। जैसा कि हम सब जानते है की करण जौहर के इस विवादित शो में अक्सर सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेटस का खुलासा करते रहते हैं। इसी कड़ी में अब करण जौहर के चैट शो, ‘कॉफी विद करण 7’  का नया एपिसोड आने वाला है, जिसमें अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्टार कास्ट, करीना कपूर खान और आमिर खान शिरकत करने वाले हैं।

बता दे की इस एपिसोड का प्रोमो आउट हो चुका है और उसमें करण  ने हमेशा की तरह कई स्कैन्डलस बातें कही गई हैं। प्रोमो में करण ने करीना से पूछा है कि ‘बच्चे पैदा करने के बाद उनकी सेक्स लाइफ कैसी है?’ इसपर करीना ने जो जवाब दिया, उसने करण की बोलती बंद कर दी। चलिए जानते है की आखिर क्या कहा करीना ने….

करीना ने सेक्स लाइफ को लेकर दिया यह जवाब

‘कॉफी विद करण 7’  के पांचवे एपिसोड में आमिर खान और करीना कपूर खान आ रहे हैं। इस एपिसोड के प्रोमो की शुरुआत में ही करण किसी सेगमेंट के तहत करीना से पूछते हैं कि ‘बच्चे पैदा करने के बाद सेक्स लाइफ अच्छी होती है या नही?’ इसपर करीना के कहा कि ‘तुम्हें नहीं पता होगा?’ जिसपर करण दंग रह गए। इसपर करण कहते हैं, ‘मेरी मां ये शो देखेंगी और तुम मेरी सेक्स लाइफ के बारे में खराब बात कर रही हो?’

आमिर खान ने भी करण पर कसा तंज

वहीं, इस सवाल पर आमिर ने भी करण पर तंस कसा है। जैसे ही करण ने करीना से सेक्स लाइफ पर सवाल किया और उनके जवाब पर करण ने कहा कि ‘मेरी मां ये शो देखेंगी’, तो आमिर बोले कि ‘जब करण दूसरों से उनकी सेक्स लाइफ पर सवाल पूछते हैं तब उनकी मां ये शो नहीं देख रही होती हैं।’ इस पर भी करण बिल्कुल चुप हो गए थे।

‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखेंगे आमिर-करीना

‘कॉफी विद करण 7’ का यह एपिसोड 4 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। बता दे की आमिर खान और करीना कपूर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक साथ नजर आने वाले है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी लेकिन रिलीज होने से पहले ही एक्टर्स की फिल्म विवादों में घिरी हुई है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठी है।

 


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments