देर रात हुआ सड़क हादसा, कार और अज्ञात वाहन की भिड़ंत…

0
38

बहराइच। गांव से लखनऊ जा रहे कार सवार पांच लोगों का वाहन दूसरे वाहन से आमने सामने राजवापुर गांव के पास शुक्रवार रात एक बजे कार पास भिड़ गया। मौके पर दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं दो घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बालसिंहपुर निवासी विनोद कुमार पुत्र खेलावन, तीरथ राम पुत्र छेदन, राजापुर पेटरहा निवासी चंद्रशेखर पुत्र बुधई, खैरी समैसा निवासी रामू पुत्र संभारी और थाना क्षेत्र के राजापुर कतरनिया निवासी धर्मपाल पुत्र पंकज शुक्रवार रात को लखनऊ जा रहे थे।

नानपारा कोतवाल भानु प्रताप सिंह ने बताया कि कार संख्या यूपी 32 एजी 5705 से सभी बहराइच नानपारा मार्ग पर रजवापुर के पास पहुंचे। रात एक बजे सामने से आ रहे अज्ञात वाहन संख्या यूपी 33 यूओ 7400 की आमने सामने भिंडत हो गई।

कोतवाल ने बताया कि मौके पर ही धर्मपाल उर्फ पंकज और तीराथराम की मौत हो गई। जबकि पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज से संबद्ध महर्षि बालार्क जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां पर इलाज के दौरान विनोद कुमार की मौत हो गई। जबकि दो घायलों का इलाज चल रहा है।

कोतवाल ने बताया कि मिथिलेश पुत्र हरदेव निवासी राजापुर कतरनिया की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। जबकि मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें- बिजनौर: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत