दृश्यम 2 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए अजय देवगन, उनकी टीम हैदराबाद रवाना

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म दृश्यम 2 की टीम अपने अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैयार है, जो कथित तौर पर दो सप्ताह तक चलेगा। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि अभिनेता अपनी टीम के साथ शूटिंग के लिए हैदराबाद जाने के लिए तैयार हो रहे हैं, और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो जून के पहले सप्ताह में शूटिंग शुरू हो जाएगी।

निर्माताओं ने फरवरी में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया और दूसरा शेड्यूल हाल ही में गोवा में शूट किया गया।

स्वर्गीय निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित अजय देवगन की दृश्यम एक बड़ी सफलता थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा संग्रह भी किया। पहले भाग की तरह, अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन दूसरे भाग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। कहानी पहली फिल्म की घटनाओं के 7 साल बाद शुरू होती है और विजय के अपने परिवार की रक्षा करने के संकल्प का परीक्षण करती है, जिसके लिए वह बहुत आगे तक जाएगा।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन ने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा, “दृश्यम को बहुत प्यार मिला। अब, मैं दृश्यम 2 के साथ एक नई और बहुत ही रोचक कहानी लेकर आ रहा हूं। विजय एक बहुआयामी चरित्र है और वह लोगों को कहानी से स्क्रीन पर जोड़ने में कामयाब रहा है। इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर अभिषेक पाठक का नया विजन है। मैं भी इस फिल्म के दूसरे भाग का बहुत इंतजार कर रहा हूं।”

इस बीच, अजय देवगन रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन-स्टारर रनवे 34 अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर किराए के लिए उपलब्ध है। अजय देवगन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कैप्टन विक्रांत खन्ना की कहानी दिखाई गई है, जो एक कुशल पायलट है। फिल्म दोहा-कोच्चि से जेट एयरवेज के एक विमान के उतरने की सच्ची घटना पर आधारित है।