Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentदूसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं कनिका कपूर, सामने आई हल्दी-मेहंदी...

दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं कनिका कपूर, सामने आई हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर एक बार फिर दुल्हन बनने को तैयार हैं। ‘बेबी डॉल’ गाने से लोगों के बीच लोकप्रिय हुईं कनिका शुक्रवार को अपने मंगेतर गौतम के साथ सात फेरे लेंगी। शादी से पहले सिंगर की मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हल्दी के बाद अब कनिका की मेहंदी का इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों को कनिका ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

बता दें, हाल ही में कनिका कपूर ने मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि, ‘आई लव यू..’ इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस और कनिका के इंडस्ट्री के दोस्त उन्हें अपने जीवन की इस नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं। मशहूर कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, दोनों को बहुत- बहुत बधाई, ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे।

मेहंदी और हल्दी के लुक में खूबसूरत लगी कनिका

अपने मेहंदी फंक्शन में कनिका ने लाइट ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लहंगे से मैचिंग चोकर, चूड़ियां और फ्लॉवर जूलरी पहनी हैं, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है। वहीं, उनके मंगेतर गौतम ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा, बास्केट पहनी हुई है।

अपनी मेहंदी सेरेमनी में कनिका और गौतम जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों एक-दूसरे को लिप लॉक करते भी दिखाई दिए।

कौन है कनिका कपूर के होने वाले पति?

रिपोर्ट की मानें तो कनिका कपूर के होने वाले दूसरे पति का नाम गौतम है जो एक एनआरआई बिजनेसमैन है। कहा जा रहा है कि गौतम लंदन के रहने वाले हैं। ऐसे में कनिका कपूर और उनकी शादी के सारे फंक्शन लंदन में ही होंगे।

कनिका कपूर और गौतम करीब 1 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और पिछले दिनों से दोनों अपनी शादी की प्लानिंग भी कर रहे थे। हालांकि जब कनिका कपूर से अपनी दूसरी शादी पर बात की गई थी, तो वह इस पर ‘नो कमेंट प्लीज’ कह कर आगे बढ़ गई थी।

कनिका की ये दूसरी शादी

बता दें, कनिका कपूर ने महज 18 साल की उम्र में ही एनआरआई राज चंदोक के साथ शादी रचा ली थी। शादी के बाद कनिका कपूर तीन बच्चों की मां बनी जिनका नाम अयाना, समारा और युवराज हैं लेकिन शादी के 15 साल बाद इन दोनों का तलाक हो गया। बता दें, कनिका कपूर और उनके पति को तलाक लिए करीब 9 साल का समय हो गया है। ऐसे में अब कनिका एक बार फिर अपना घर बसाने जा रही है और वह अपनी दूसरी शादी से बेहद खुश है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -