HomeEntertainmentदीया मिर्जा की भतीजी तान्या की रोड एक्सीडेंट में हुई मौत, एक्ट्रेस...

दीया मिर्जा की भतीजी तान्या की रोड एक्सीडेंट में हुई मौत, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा दिल को छू लेने वाला नोट

Advertisement

मुबंई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के पूरे परिवार में अचानक से मातम छा गया है, इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। दीया की भतीजी तान्या काकड़े का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की भतीजी की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई है, सोमवार को सुबह तान्या अपने कुछ दोस्तों के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट से घर जा रही थीं उसी दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया।

Advertisement

भतीजी की मौत से दीया काफी ज्यादा दुखी हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तान्या की एक फोटो शेयर करते हुए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है। दीया ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा – मेरी भतीजी। मेरी बच्ची। मेरी जान। रोशनी में चली गयी। आप जहां भी हो आपको वहा शांति और प्रेम मिले … आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी। ओम शांति।

Advertisement

दीया अपनी भतीजी के काफी करीब थीं। एक्ट्रेस को उसके चले जाने से काफी बड़ा झटका लगा है। दीया के इस पोस्ट पर उनके फैन्स उनकी भतीजी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रिद्धिमा कपूर साहनी, सुनील शेट्टी, गौहर खान समेत कई कलाकार तान्या को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तान्या अपने तीन दोस्तों के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट से घर जा रही थीं। उसी के दौरान उनकी गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। उनके तीनों दोस्तों को काफी गंभीर चोटें आईं, लेकिन तान्या की मौके पर ही मौत हो गई।

पढ़ें-शादी से पहले ‘सेक्स’ और ‘प्रेग्नेंसी’ पर दीया मिर्जा ने कही ये बात, बोलीं- यह एक पर्सनल च्वॉइस

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments