दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े की रोड एक्सीडेंट में मौत, तस्वीर शेयर कर लिखा दिल तोड़ देने वाला नोट

कांग्रेस नेता फिरोज खान की बेटी और अभिनेत्री दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े की सोमवार सुबह हैदराबाद में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शमशाबाद एयरपोर्ट रोड पर हुई। दीया मिर्जा ने अपनी भतीजी का शोक मनाते हुए सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा। उसने अपने इंस्टाग्राम पर तान्या की पूरे दिल से मुस्कुराते हुए एक तस्वीर साझा की। संजू अभिनेत्री ने फोटो के साथ एक भावनात्मक नोट लिखा। पोस्ट का कैप्शन पढ़ा: “मेरी भतीजी। मेरा बच्चा। मेरी जान। रोशनी में चला गया। आप जहां भी मेरे प्रिय हों, आपको शांति और प्रेम मिले … आप हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाए और आपके नृत्य, मुस्कुराते और गाते हुए उच्च क्षेत्र और अधिक रोशनी से भर जाएंगे। शांति।” उसने एक पीला दिल, बाघ और हाथ जोड़कर इमोजी जोड़ा।

जैसे ही उसने पोस्ट साझा किया, बॉलीवुड सेलेब्स और दोस्तों ने टिप्पणी अनुभाग में शोक व्यक्त किया। बोमन ईरानी ने टिप्पणी की, “मेरे पास आपको दिलासा देने के लिए कोई शब्द नहीं है, दीया। यह हृदयविदारक है। आपके शब्द बहुत मायने रखते हैं। आशा है कि वे ठीक हो सकते हैं। मैं प्रार्थना करता हूँ।” सोनी राजदान ने लिखा, “ओह दीया, आपके नुकसान के लिए खेद है। आपको बड़ा गले लगाना ध्यान रखना। ” तिलोत्तमा शोम ने भी टिप्पणी की, “अरे नहीं दीया, आपके और परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। मृत्यु काफी कठिन है, लेकिन एक युवा जीवन की मृत्यु को थाह पाना कठिन है। बहुत अफसोस।” सुनील शेट्टी, ईशा गुप्ता और रिद्धिमा कपूर साहनी ने हाथ जोड़कर इमोजी गिराया।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) शमशाबाद ने साझा किया कि दुर्घटना में तान्या के रूप में पहचानी गई महिला को सिर में गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उसे तुरंत उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। काम के मोर्चे पर, दीया धक धक में रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ सह-कलाकार दिखाई देंगी।