दीपेश भान को याद कर भावुक हुए ‘टिल्लू’ सलीम जैदी, शेयर किया मल्टी टैलेंटेड ‘मलखान’ का VIDEO

भाभी जी घर पर हैं में नजर आने वाले अभिनेता सलीम जैदी ने दिवंगत अभिनेता दीपेश भान के साथ एक डांस रील साझा की है। 41 वर्षीय अभिनेता ने 23 जुलाई को अंतिम सांस ली। सलीम और दीपेश शो में टिल्लू और मलखान के रूप में सह-कलाकार थे। सलीम द्वारा शेयर किए गए वीडियो ने फैंस को इमोशनल कर दिया है.

सलीम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों लेम्बोर्गिनी गाने पर थिरक रहे हैं. “बहुत अच्छा डांसर, एक अच्छा गायक और अभिनेता तो था ही वो लाजबाब। अभी भी याकी नहीं हो रहा है,” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया। वीडियो में दोनों ट्विनिंग कर रहे हैं।

कमेंट सेक्शन में फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी है। एक यूजर ने लिखा, ‘टीका, मलखान और टिल्लू की तिकड़ी अब टूट चुकी है। मुझे मज़ा याद आएगा। शांति दीपेश भान। ” एक अन्य यूजर ने दिवंगत अभिनेता दीपेश को उनके डायलॉग “ऐ मोरी मैया” से याद किया।

सलीम जैदी ने टीम के साथ एक और शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन दिया, “बीच सफर में ही कॉर्ड के चलगया। दीपेश भान ये अच्छा नहीं किया आपने।”. वीडियो में टीम को कुछ इवेंट्स सेलिब्रेट करते देखा जा सकता है। इसके अलावा, टीका, मलखान और टिल्लू की प्रसिद्ध और बहुचर्चित तिकड़ी को देखा जा सकता है। सलीम ने उन क्लिपिंग को जोड़ा है जहां तीनों एक साथ स्क्रीन पर दिखाई दिए।

दीपेश भान के निधन के दिन सलीम जैदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस खबर को साझा किया। अभिनेता ने तीनों की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमारा यार हमरा मलखान हम सबको को छॉर्ड के चला गया। भगवान दीपेश भान की आत्मा को शांति देना।”

मीडिया से बात करते हुए, विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका निभाने वाले अनुभवी अभिनेता आसिफ शेख ने कहा, “शनिवार को क्रिकेट खेलते समय वह गिर गए थे और अस्पताल के अधिकारियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।” आसिफ ने यह भी कहा कि दीपेश की मौत ब्रेन हैमरेज की वजह से हुई।

दीपेश भान टेलीविजन पर एक आम चेहरा थे। भान ने अपने करियर में कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर, चैंप और सुन यार चिल मार जैसे कई शो में काम किया। उनके परिवार में उनकी पत्नी हैं जिनसे उन्होंने 2019 में शादी की थी और एक साल का बेटा है।