दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन के दिनों को किया याद, बोलीं- ‘कई बार आए आत्महत्या के ख्याल’

Advertisement

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि डिप्रेशन से बाहर निकलने में उनकी मां ने मदद की थी। दीपिका पादुकोण डिप्रेशन पर खुलकर बात करती हैं। दीपिका ने बताया कि डिप्रेशन से बाहर निकलने में उनकी मां ने मदद की थी। मैं इसका सारा क्रेडिट मां को दूंगी क्योंकि मेरी मां ने मेरी उस स्थिति को पहचाना था। लेकिन पता नहीं कैसे मैं डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।

Advertisement

उस समय मैं अपने करियर की ऊंचाई पर थी और सब ठीक चल रहा था इसी वजह से कोई कारण भी नहीं था, जिसके चलते मैं ऐसा महसूस करूं। उस वक्त मैं टूटा हुआ महसूस कर रही थी, ऐसा लगता था कि मैं पूरे दिन बस सो जाऊं। मुझे लगता आत्महत्या कर लूंगी तो इन सबसे छुटकारा मिल जाएगा। मेरे माता-पिता बैंगलोर में रहते हैं और जब वे मुझसे मिलने आते तो मैं एकदम नॉर्मल बिहेव करती जैसे कुछ हुआ ही नहीं हैं।’

Advertisement

दीपिका ने बताया कि मेरी हालत देखकर मेरी मां ने मुझसे कुछ आम सवाल किए थे कि ब्वॉयफ्रेंड की वजह से कुछ है? इंडस्ट्री में कुछ हुआ है? किसी ने कुछ कहा है? इन सवालों का मेरे पास कोई जवाब नहीं था क्योंकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था बस मेरे अंदर एक खालीपन था। इसी वक्त मेरी मां को समझ आ गया था कि मैं डिप्रेशन में हूं। इसलिए मैं इसका सारा क्रेडिट मेरी मां को देती हूं।

यह भी पढ़ें:-शाहरुख खान की फिल्म जवान में काम करेंगी दीपिका पादुकोण !

Advertisement