दिव्या अग्रवाल को ब्रेकअप के बाद आई अपने एक्स प्रियांक शर्मा की याद, मनाया इस बात का जश्न

दिव्या अग्रवाल ने टेलीविजन उद्योग में एक लंबा सफर तय किया है। कुणाल खेमू की अभय 3 में अभिनय करने से लेकर बिग बॉस ओटीटी के विजेता होने तक, दिव्या ने अपने प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ सुर्खियां बटोरीं। उन्हें ऐस ऑफ स्पेस और स्प्लिट्सविला में भी देखा गया था। हाल ही में, दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्प्लिट्सविला 10 यात्रा को पुरानी तस्वीरों के साथ याद किया। उसने कई तस्वीरें गिराईं जिसमें वह रणविजय सिंह और बसीर अली के साथ पोज देती हुई नजर आई।

“प्लिट्सविला फोटो डंप !!! स्प्लिट्सविला को 5 साल! क्या अद्भुत यात्रा है! हम बेवकूफ, युवा और सुपर वाइल्ड थे! जादू सभी ने महसूस किया और आज भी यह कई लोगों के दिलों में एक खास जगह रखता है! कोई पछतावा नहीं बस प्यार सीख रहा है!” एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है।

हालांकि, एक तस्वीर जिसने सबका ध्यान खींचा वह वह थी जिसमें वह अपने पूर्व प्रेमी प्रियांक शर्मा के साथ नजर आ रही थीं। कई प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और लिखा, ‘आखिरी तस्वीर’ दिल वाले इमोजी के साथ।

बता दें कि दिव्या पहले प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं। जबकि बाद वाला बिग बॉस 11 के घर में था, दिव्या ने पारिवारिक सप्ताह के दौरान भी उनसे मुलाकात की थी। हालाँकि, यह केवल उनके ब्रेक-अप की घोषणा करने के लिए था।

इस बीच दिव्या अग्रवाल वरुण सूद के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों ने इस साल 6 मार्च को अपने रास्ते अलग कर लिए जब उन्होंने एक बयान जारी किया और सभी को ‘सांस लेने और जीने’ के लिए कहा। हाल ही में, दिव्या ने यह भी स्वीकार किया कि वह वरुण के साथ अपना भविष्य नहीं देख सकती हैं और इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। “मैं वरुण के साथ अपना भविष्य नहीं देख सका, और इसलिए मैंने एक अच्छे नोट पर रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। सोशल मीडिया पर हमारे ब्रेक-अप की खबर डालने का मेरा फैसला था और मेरे फैसले के लिए मुझे बहुत आलोचना मिली। मुझे गालियां दी जाती थीं लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज करना चुना क्योंकि मेरी आंतरिक शांति ही मायने रखती है, ”दिव्या ने टेलीचक्कर के हवाले से कहा।