तो इस वजह से बॉलीवुड की फिल्में हो रही हैं सुपर फ्लॉप, विजय वर्मा ने खोली पोल

0
16

बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा सबसे प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं, जो अभिनय कौशल का अपना सेट लाते हैं जो उन्हें अलग करता है। अब, विजय बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट, ‘डार्लिंग्स’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सुपर ग्रैंड और मजेदार ट्रेलर लॉन्च पर, वर्मा ने साझा किया कि वह इस परियोजना में कैसे शामिल हुए, और फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम किया। विजय वर्मा ने याद किया कि जब उन्हें ‘डार्लिंग्स’ के लिए कॉल आया तो वह एक खुश नृत्य और मूनवॉक में फूट पड़े।

अपने उत्साह को साझा करते हुए उन्होंने कहा: “इसलिए जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे पता था कि यह स्क्रिप्ट बिल्कुल शानदार है, यह मौलिक है, यह अजीब है, यह इलेक्ट्रिक है यह हास्य और बहुत सी चीजों से भरा है लेकिन मैं इस भाग को लेने से बहुत डरता था।

“मैंने जसमीत के साथ कुछ बैठकें कीं, यह समझने के लिए कि क्या मैं कर पाऊंगा? मुझे इस तरह की सारी चीजें सामने लाने की जरूरत है और फिर बहुत धीरे से और बहुत अच्छी तरह से जसमीत ने मुझे पकड़ लिया और मुझे फिल्म करने के लिए कहा।”

उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे उनके निर्देशक, जसमीत उनके साथ बैठकों में गए और आखिरकार अभिनेता को पकड़ लिया और उन्हें फिल्म करने के लिए मना लिया।

विजय फिल्म के लिए अपनी ‘गली बॉय’ की सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ फिर से काम करेंगे, लेकिन इस बार, वह उनके विपरीत हैं।

दिलचस्प बात यह है कि प्रतिभाशाली अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने पहले भी खुलासा किया था, “आलिया और विजय ने पहली बार गली बॉय के लिए एक साथ काम किया था और वह उनके प्रदर्शन से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने वास्तव में उन्हें ‘डार्लिंग्स’ के लिए सिफारिश की क्योंकि वह सह-निर्माता थीं। फ़िल्म। और, टीम में हर कोई तुरंत विजय के लिए बोर्ड पर चढ़ गया। ”

विजय राजस्थान से वाराणसी से यूपी और मुंबई जाने वाली अपनी कई आगामी परियोजनाओं के लिए पिछले साल से नॉन स्टॉप शूटिंग कर रहे हैं।

आगे उनकी सुपर दिलचस्प लाइन-अप में डार्लिंग्स- आलिया भट्ट के साथ, डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स- करीना कपूर खान के साथ सुजॉय घोष, दहाड़ विद सोनाक्षी सिन्हा रीमा कागती, सुमित सक्सेना की अगली और मिर्जापुर सीजन 3 शामिल हैं।