… तो इस मामले में Sidhu Moose Wala की मां ने पहले आरोपी को किया माफ !

मनसा (पंजाब)। दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की टीम ने उनके अब तक रिलीज़ नहीं हुए गानों को लीक/सर्कुलेट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। अज्ञात लोगों के खिलाफ हुई एफआईआर की कॉपी मूसेवाला के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई है। टीम ने लिखा कि गिरफ्तार हुए पहले आरोपी को सिद्धू की मां चरण कौर ने माफ कर दिया…लेकिन…बाकियों को माफ नहीं करेंगे।

Advertisement

सिद्धू (Sidhu Moose Wala) का सोशल मीडिया पेज हैंडल करने वाली टीम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर FIR की कॉपी शेयर की है। जिसमें उन्होंने रिवील किया कि इस केस में एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि सिद्धू की मां ने पहले आरोपी को माफ कर दिया है, लेकिन बाकियों के साथ ऐसा कुछ नहीं होगा।

स्टोरी पर शेयर पोस्ट में लिखा गया कि सिद्धू के अनरिलीज सॉन्ग को लीक करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है। हम FIR की कॉपी शेयर कर रहे हैं। पहले आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया था, लेकिन सिद्धू की मां ने उसे माफ कर दिया। बाकियों के साथ ऐसा कुछ नहीं किया जाएगा। इसलिए ऐसी किसी भी एक्टिविटी में शामिल न हों।

बता दें कि सिद्धू (Sidhu Moose Wala) का हाल ही में आखिरी गाना SYL उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। मौत के कुछ दिन पहले ही सिद्धू ने ये गाना लिखा और कंपोज किया था। सॉन्ग को प्रोमो उनके इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था। यह सॉन्ग सतलज-यमुना लिंक कैनाल विवाद पर आधारित था। सरकार की तरफ से लीगल एक्शन की वजह से इस सॉन्ग को यूट्यूब से हटा दिया गया। सॉन्ग ने उसके पहले 27 मिलियन व्यूज क्रॉस कर दिए थे।

गौरतलब है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला ने इसी साल कांग्रेस पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ा था। हत्या के एक दिन पहले उनकी सिक्योरिटी घटा दी गई थी। पंजाब पुलिस ने कनाडा-बेस्ड गोल्डी बरार और लॉरेंस ‌विश्नाई को सिंगर के मर्डर में शामिल बताया है। इस मामले अभी जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें : पेट में थे 233 सिक्के, बैटरी, चुंबक, कील और कांच के टुकड़े, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान