HomeRegionalतेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां बेटे की मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां बेटे की मौत

Advertisement

मुरादाबाद, अमृत विचार। मैनाठेर थाना क्षेत्र में एक परिवार पर तेज रफ्तार का कहर टूट पड़ा। तेज गति से जा रहे ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार मां बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक और उसके चालक को पकड़ लिया है। मां बेटे के साथ मोर्चरी में रखवा दिए गए। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। हादसे का शिकार हुआ संभल का परिवार रिश्तेदार की मौत के गम में शामिल होने के लिए मुरादाबाद आ रहा था।

Advertisement

संभल जनपद के नखासा थाना क्षेत्र के गांव ढिल्लूपुरा निवासी संदीप मजदूरी करता है। मझोला थाना क्षेत्र के ढक्का मोड़ निवासी उसकी रिश्तेदार अत्तो पत्नी आनंद की मौत हो गई थी। इसमें शामिल होने के लिए संदीप अपनी पत्नी 35 वर्षीय सोनम, 4 वर्षीय बेटे शिवा और छह माह के बेटे अंश के साथ मुरादाबाद आ रहा था।

Advertisement

सुबह करीब 10 बजे मैनाठेर थाना क्षेत्र के डींगरपुर में संदीप की बाइक को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में शिवा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सोनम गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल सोनम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उपचार के दौरान सोनम ने भी दम तोड़ दिया। मां बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी पाकर उनके गांव से भी तमाम लोग मोर्चरी पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें:- स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का मुख्य केंद्र था मुरादाबाद, लोगों में आजादी की जंग का जोश भरने तीन बार आए थे महात्मा गांधी

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments