तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एआरटीओ टीम पर चढ़ाई ट्रक…

Advertisement

सुल्तानपुर। लखनऊ बलिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर चेकिंग कर रहे हैं एआरटीओ की टीम पर एक चालक ने तेज रफ्तार ट्रक चढ़ा दी। दुर्घटना में एआरटीओ के ड्राइवर व एक सिपाही की मौक़े पर ही मौत हो गई। कुछ दूर जाकर ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। मौक़े पर एसपी सोमेन बर्मा ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की है।

Advertisement

एआरटीओ प्रवर्तन राजेश कुमार वर्मा मंगलवार की सुबह कादीपुर रोड पर टीम के साथ आज चेकिंग पर निकले थे। कादीपुर से वापस आ रहे थे, तभी उनकी गोसाईगंज थानाक्षेत्र स्थित उघरपुर चौराहे के निकट उनकी टीम को कादीपुर की तरफ सा आ रही एक तेज रफ़्तार ट्रक ने रौदते हुए निकल गई।

Advertisement

जिसमें संविदा चालक अब्दुल मोबीन खान पुत्र अब्दुल मजीद खान निवासी शास्त्री नगर , कोतवाली नगर व कांस्टेबल अरुण सिंह निवासी बीकेटी लखनऊ की मौत हो गयी। कुछ आगे जाकर रोड किनारे ट्रक ख़डी कर चालक फरार हो गया।

सूचना पाते ही एसपी सोमेन बर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की है। दुर्घटनाकृत ट्रक पुलिस के कब्जे में है । पुलिस ने दोनो शवो को पोस्टमॉर्टम हेतु मर्चरी हाउस भिजवाया है। एसपी ने बताया कि एआरटीओ की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पढ़ें-पीलीभीत: जिला निर्वाचन अधिकारी ने टीम के साथ स्ट्रांग रूम और पोलिंग पार्टी रवानगी स्थल का किया निरीक्षण

Advertisement