Sunday, June 26, 2022
HomeSportsतेज गेंदबाज जिमी एंडरसन चोटिल, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में डेब्यू...

तेज गेंदबाज जिमी एंडरसन चोटिल, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में डेब्यू करेंगे जेमी ओवरटन


लीड्स। तेज गेंदबाज जिमी एंडरसन के टखने की चोट के कारण बाहर होने से जेमी ओवरटन को गुरूवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट में इंग्लैंड के लिये पदार्पण करने का मौका मिलेगा। ओवरटन के जुड़वां भाई क्रेग भी टीम में शामिल थे और उन्हें एंडरसन की जगह चुना जा सकता था लेकिन इंग्लैंड ने इस गैर अनुभवी खिलाड़ी को आजमाने का फैसला किया क्योंकि टीम श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बनाये हुए है।

Advertisement

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा कि एंडरसन का टखना सूजा हुआ है और उन्हें नहीं लगता कि वह भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाले टेस्ट में खेलने के लिये फिट होंगे। स्टोक्स ने कहा, ‘‘दुर्भाग्य से जिमी ठीक नहीं है इसलिये जेमी ओवरटन इस हफ्ते पदार्पण करेंगे। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘जिमी के लिये दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन हमें भारत के खिलाफ बड़ा टेस्ट मैच भी खेलना है। ईमानदारी से कहूं तो मैं सुनिश्चित नहीं हूं कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। ’’ इंग्लैंड की टीम में एकमात्र बदलाव जेमी ओवरटन को शामिल करना है। न्यूजीलैंड ने मैच के लिये अभी तक टीम नहीं चुनी है।

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है : एलेक्स लीस, जाक क्राउले, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स, मैथ्यू पोट्स, जेमी ओवरटन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जैक लीच।





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -