Tuesday, June 28, 2022
HomeSportsतीसरे वनडे से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम को लगा एक बड़ा झटका,...

तीसरे वनडे से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम को लगा एक बड़ा झटका, टीम का ये बड़ा खिलाडी भी हुआ अब मैच से बाहर

Steve Smith: श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम 1-1 से बराबरी चल रही है. दोनों ही टीमें आज तीसरे एक दिवसीय के लिए कोलोंबो में मुकाबला करेंगी. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का श्रीलंका के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर हो गये है. जी हाँ, ऑस्ट्रलिया का श्रीलंका टूर पर यह सातवाँ खिलाडी है जो चोट के चलते मैच से बाहर हुआ है.

टेस्ट सीरीज में हो सकती है वापसी

Steve Smith

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के चोटिल होने के बावजूद टेस्ट सीरीज के लिए उनके उपलब्ध होने की पूरी संभावना है. ऑस्ट्रेलिया की एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्मिथ की इस चोट के ज्यादा गंभीर होने की कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इस दौरान आराम की जरूरत थी. टेस्ट सीरीज के शुरू होने में सिर्फ 11 दिनों का समय है और सीरीज में जरूरत को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ ने सतर्क होने का फैसला किया.”

रिपोर्ट में ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी के हवाले से कहा गया है, “पच्चीस वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर मैथ्यू कुहनेमैन को ऑस्ट्रेलिया ए टीम से वापस बुलाकर टीम में शामिल किया गया है क्योंकि नियमित सफेद गेंद के स्पिनर एश्टन एगर को भी साइड स्ट्रेन के कारण टीम से बाहर कर दिया गया था.” 

मिचेल स्टार्क भी हो चुके है बाहर

तीसरे वनडे से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम को लगा एक बड़ा झटका, टीम का ये बड़ा खिलाडी भी हुआ अब मैच से बाहर

स्मिथ के अलावा ऑस्ट्रेलिया टीम के और भी खिलाडी उस दौरें पर चोटिल हो चुके है. ट्रैविस हेड को घायल मार्कस स्टोइनिस के रिप्लेसमेंट के तौर पर हंबनटोटा से कैंडी भेजा गया है. तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी पहले से ही चोटिल चल रहे हैं. स्टार्क का तीसरे वनडे से बाहर रहना तय है. स्टार्क सीरीज के आखिरी दो मैचों का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं इस बारे में भी अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

ऑस्ट्रलिया चाहेगी एक और सीरीज जीत

तीसरे वनडे से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम को लगा एक बड़ा झटका, टीम का ये बड़ा खिलाडी भी हुआ अब मैच से बाहर

श्रीलंका दौरे पर ऑस्ट्रलिया की टीम ने जीत से साथ शुरुआत की थी. तीन टी20 मैचों की श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से जीत मिली. इस सीरिएस में डेविड वार्नर और आरोन फिंच ने शानदार बल्लेबाजी की. साथ ही गेंदबाजी में भी जोश हेज़लवुड तीन मैच में 6 विकेट से साथ टॉप विकेट टेकर थे. इसके साथ ही वनडे सीरीज में अभी तक ऑस्ट्रेलिया दो में से एक मैच जीत चुकी है. प्रदर्शन की बैट करे तो स्मिथ ने अभी तक दो वनडे मैचों में 81 रन बनाये है. अब देखने वली बात यही होगी की ऑस्ट्रेलिया की टीम आज के मैच में किन 11 खिलाडियों के साथ मैदान में उतरती है.

और पढ़िए:

“मुझे लगता है कि पंत ओवरवेट हैं”, दानिश कनेरिया ने साधा Rishabh Pant की फिटनेस पर निशाना

वर्ल्ड रिकॉर्ड से सिर्फ एक कदम दूर है भुवनेश्वर कुमार, एक विकेट के साथ बनेंगें ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज़

मोहम्मद रिजवान ने टी20 ब्लास्ट में की तूफानी बल्लेबाजी, 12 गेंदों में बनाये 50 रन

RELATED ARTICLES
- Advertisment -