तीसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर भड़कीं करीना कपूर, कहा- ‘मैं मशीन नहीं हूं…

0
18

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान कुछ दिन पहले अपनी गर्मी की छुट्टियां पूरी कर मुंबई लौटी हैं। करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटों तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही थीं। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली करीना कपूर ने अपने लंदन हॉलिडे की कई तस्वीरें शेयर की हैं। लंदन में करीना कपूर ने परिवार के साथ समय बिताने, दोस्तों से मिलने और लंदन में अपनी पसंदीदा जगहों पर जाने का आनंद लिया।

हालांकि, करीना के लंदन में रहने के दौरान तीसरी बार गर्भवती होने की अफवाह उड़ी थी। करीना ने लंदन से इस अफवाह पर सफाई दी और प्रेग्नेंट नहीं होने की बात कही। इस खबरों को ज्यादा हवा तब मिली जब उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थी। जिसमे उनका पेट थोड़ा बहार दिख रहा था। फोटो देख कर फेन्स ने कयास लगाया की वो तीसरी बार प्रेग्नेंट है। अब मुंबई आने के बाद एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है।

करीना कपूर ने अपनी वायरल होती फोटो और प्रेग्नेंसी की खबर को एक इंस्टा पोस्ट से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि यह पास्ता और वाइन का असर है। अब प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, ‘वो फोटो एडिट की गई थी। मेरा पेट वैसा दिख रहा था और मैंने सोचा हे भगवान ये क्या है? शायद यह वाइन और पास्ता की वजह से हुआ है। मुझे क्या पता? मैं 40 दिन के वेकेशन पर गई थी। मुझे कोई आईडिया नहीं है। मैं भूल चुकी थी कि मैंने कितने पिज्जा खा लिये हैं। मुझे बस शांत होने की जरूरत थी। मैं कहा चिल करो, तुम इंसान हो। यह ठीक है।’

करीना ने यह माना कि ये परेशान करने वाली बात है कि जब भी एक औरत का वजन बढ़ता है तो पहली चीज लोगों के मन में यही आती है कि कहीं ये प्रेग्नेंट तो नहीं है? उन्होंने कहा, ‘क्या मतलब है क्या वो प्रेग्नेंट है? क्या वो एक और बच्चा कर रही है? मैं कोई मशीन हूं क्या? यह मेरी चॉइस पर छोड़ दो ना।’उन्होंने यह भी कहा, ‘इसीलिए मैंने वह नोट लिखा था। सुनो यार, हम सब भी आपकी तरह इंसान हैं। चीजों को असली रखो। आज के समय में मैं वो एक्टर हूं जिसने चीजों को ईमानदारी से बताया है। मैं 8 महीने की प्रेग्नेंट थी तब भी मैंने काम किया था और तब मैं सबसे ज्यादा मोटी थी। मैं उन लोगों में से हूं जो कुछ नहीं छुपाते या यह कहते हैं कि मैं परफेक्ट हूं। लेकिन हर किसी को अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जीने की आजादी भी तो है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास सुजोश घोष की फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ है। फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत हैं। इस फिल्म से करीना अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। इसके अलावा करीना के पास रिया कपूर और हंसल मेहता के साथ भी फिल्में हैं।