HomeRegionalतिलहर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख शक्ति सिंह उर्फ बूटी के खिलाफ रिपोर्ट...

तिलहर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख शक्ति सिंह उर्फ बूटी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

शाहजहांपुर, अमृत विचार। रेलवे सुरक्षा बल बिलपुर चौकी के हेड कांस्टेबल नंदन सिंह ने तिलहर कोतवाली में पूर्व ब्लॉक प्रमुख शक्ति कुमार सिंह उर्फ बूटी और उनके दो साथियों व तीन-चार लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट करने आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Advertisement

हेड कांस्टेबल ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि तिलहर रेलवे स्टेशन पर 17 जून की शाम छह बजे से लेकर सुबह छह बजे तक उसकी ड्यूटी थी। रात करीब 12:04 बजे जब वह गेट संख्या 331/सी पर चैकिंग करने के लिए पहुंचा तो वहां पर आन ड्यूटी गेट पर विनोद कुमार मौजूद था और गेट बंद था, तभी तिलहर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख शक्ति कुमार सिंह उर्फ बूटी अपने साथी सौरभ सिंह गांधी, युवराज गनमैन व राइफल, तमंचे लिए तीन-चार अन्य व्यक्ति के साथ गुमटी के अंदर आए और गेटमैन से गेट खोलने के लिए बोला लेकिन गेटमैन ने गेट खोलने से मना कर दिया क्योंकि उस समय ट्रेन पास होने वाली थी।

गेटमैन द्वारा गेट नहीं खोले जाने पर वह लोग गाली-गलौज करने लगे। हेड कांस्टेबल ने कहा कि उसने गाली-गलौज करने वालों से कहा कि ट्रेन पास हो जाने के बाद गेट खोल दिया जाएगा, तभी उन लोगों ने लाठी-डंडा लेकर हमला बोल दिया। जिसमें उसके दाहिने आंख के नीचे और कमर के नीचे गुम चोटें आईं हैं।

हमलावरों ने उसकी वर्दी के बटन तोड़ दिए और नेम प्लेट व रेलवे का सरकारी मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। गेट खुलने के बाद हमलावर डभौरा की ओर चले गए। पुलिस ने हेड कांस्टेबल की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -