तनुश्री दत्ता ने की बॉलीवुड को लेकर भविष्यवाणी, वायरल हुआ पोस्ट

Advertisement

मुंबई। साल 2018 में सोशल मीडिया के जरिये #मीटू की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। तनुश्री दत्ता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा करते हुए बॉलीवुड को लेकर भविष्यवाणी की है।

Advertisement

अपनी पोस्ट में तनुश्री ने लिखा-‘बॉलीवुड के लिए मेरी भविष्यवाणी है कि 31 दिसंबर 2022 तक फाइनेंसर्स बॉलीवुड फिल्मों और प्रोजेक्ट की फंडिंग करना बंद कर देंगे। साथ ही कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और कलाकार अप्रैल 2023 तक दिवालिया हो जाएंगे। दिलाविया हुए लोगों की इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम शामिल होंगे।

Advertisement

ओटीटी पर आने वाली फिल्मों को भी काफी कम दर्शक मिलेंगे। लोग अब दुनिया भर के कंटेंट ज्यादा देखेंगे, जो हिंदी या दूसरी क्षेत्रीय भाषा में डब किए गए हैं। साउथ की फिल्में भी कुछ लोग देखेंगे, लेकिन इसके लिए उन्हें थोड़ा संघर्ष करना होगा। साउथ के सितारे बैकलैश के डर से बॉलीवुड छोड़ देंगे। लोग बॉलीवुड ओर इसके कलाकारों के खिलाफ हो जाएंगे। मैंने ये सब जो भी कहा और लिखा है उसे याद रखना, जब ऐसा समय आएगा।’

तनुश्री दत्ता का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है कि तनुश्री दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और इन दिनों एक के बाद एक चौंकाने वाले पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था -‘अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दें कि #मीटू आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं!’ रिपोर्ट्स के अनुसार , साल 2018 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें:-तनुश्री दत्ता की गाड़ी का हुआ ब्रेक फेल, एक्ट्रेस को आईं चोटें, देखें फोटो

Advertisement