HomeEntertainment'डार्लिंग्स' की कहानी ने किया निराश, आलिया भट्ट एक्टिंग में हुईं पास

‘डार्लिंग्स’ की कहानी ने किया निराश, आलिया भट्ट एक्टिंग में हुईं पास

डार्लिंग्स ट्विटर रिव्यू: आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू स्टारर डार्लिंग्स की शुरुआती समीक्षा मिली-जुली है, और कुछ नेटिज़न्स ने अपराध और कॉमेडी के बीच संतुलन पर सवाल उठाया है। कई समीक्षकों और प्रभावितों ने फिल्म के बारे में अपने विचार साझा किए हैं, और ऐसा लगता है कि इंटरनेट राय पर विभाजित है।

व्यापार विशेषज्ञ सुमित काडेल ने ट्विटर पर फिल्म की अपनी समीक्षा साझा की और लिखा, “कथा में हास्य और रोमांच को जोड़कर घरेलू हिंसा पर एक प्रासंगिक संदेश प्रकट करें, लेकिन घटनाओं की असंबद्ध श्रृंखला के साथ पटकथा पिछले 40 मिनट तक खिंच जाती है। स्मार्ट लेखन की अनुपस्थिति और शक्तिशाली चरमोत्कर्ष प्रियजनों को एक औसत घड़ी बनाता है।

एक अन्य उपयोगकर्ता ने डार्लिंग्स को “एक औसत व्यंग्य” कहा और आगे लिखा, “हाइलाइट्स- मजबूत लीड प्रदर्शन, कुछ हास्य, सापेक्षता और यथार्थवादी संरचना, संवाद, अंतर्निहित थीम। स्कोर – 65%। प्रदर्शन के लिए इसे देखें।”

बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक डार्लिंग्स का ट्रेलर जिसमें आलिया भट्ट, शेफाली शा और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं, उच्च प्रत्याशा के साथ जारी किया गया था। आलिया भट्ट, जो फिल्म की निर्माता भी हैं, ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर रिलीज किया। ट्रेलर को साझा करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, “एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म !!! इतना उत्साहित नर्वस और भावुक होकर इसे आपके साथ साझा कर रहा हूं!!!! डार्लिंग्स ट्रेलर आउट नाउ!” नेटिज़न्स को ट्रेलर पसंद आया, उन्होंने पोस्ट के नीचे दिल गिरा दिया। फिल्म निर्माता शकुन बत्रा ने लिखा, “आप पर गर्व है अल !! बधाई हो!!!”

डार्लिंग्स एक डार्क कॉमेडी-ड्रामा है जो एक माँ-बेटी की जोड़ी के जीवन की खोज करती है जो मुंबई में अपनी जगह खोजने की कोशिश कर रही है, सभी बाधाओं से लड़ते हुए असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार की तलाश करती है। जसमीत के रीन निर्देशित फिल्म में शेफाली शाह आलिया की मां की भूमिका निभा रही हैं और विजय वर्मा उनके पति की भूमिका में हैं।

विशाल भारद्वाज और गुलज़ार की क्लासिक टीम ने डार्लिंग्स के साउंडट्रैक की रचना और लेखन किया है और इसलिए, फिल्म के एल्बम से बहुत बड़ी उम्मीदें हैं। 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली, फिल्म में मलयालम अभिनेता रोशन मैथ्यू भी हैं, जिन्होंने अनुराग कश्यप की चोक के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसे 2020 में नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज़ किया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments