डम्पर की टक्कर से हादसे का शिकार होने से बचे पिता-पुत्र

0
19

अमृत विचार, लखनऊ। राजधानी में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। रविवार की सुबह पारा कोतवाली क्षेत्र के आउटर रिंग रोड में मोहान मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

Advertisement

गनीमत रही कि इस हादसे में बाइक सवार पिता और पुत्र सलामत बच गए। जिसके बाद राहगीरों ने डम्पर चालक का पीछा कर उसे पकड़ लिया। फिर उसकी धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पारा थानाक्षेत्र निवासी कमलेश के मुताबिक, रविवार को वह अपने बेटे सत्यम को लेकर पत्नी को घर लाने के लिए ससुराल जा रहे थे। उन्होंने बताया कि सुबह करीब 10:30 बजे वह बाइक से आउटर रिंग रोड पर पहुंचे। इसी बीच पीछे से आ रहे डम्पर ने ओवरटेक का बाइक में टक्कर मार दी।

जिससे बाइक में बैठे पिता और पुत्र उछल कर रोड से करीब 4 फिट दूर जा गिरे। जबकि बाइक डम्पर के नीचे आकर चूर-चूर हो गई। पीड़ित ने बताया कि इस दुर्घटना में उनका पेट जख्मी हो गया और बेटे सत्यम के सिर पर गंभीर चोट आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को स्थानीय सीएचसी में पहुंचाया।

इस सम्बन्ध में पारा कोतवाली प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि पुलिस ने डम्पर को सीज कर चालक को हिरासत में लिया है। शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़े- बिजनौर : सड़क दुर्घटना में युवक की मौत से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने लगाया जाम, कहा-ट्रैक्टर चालक की हो गिरफ्तारी