‘डंकी’ के अलावा इस फिल्म के लिए Shahrukh Khan डबल शिफ्ट में कर रहे हैं काम, मेकर्स ने एक्टर के लिए निकाला ये जुगाड़

0
274

ज़ीरो की पराजय, उसके बाद COVID महामारी, और आर्यन खान की ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में कथित संलिप्तता, शाहरुख खान के लिए काफी समय से चीजें नहीं थीं। लेकिन अब परिदृश्य बदल गया है और ऐसा लग रहा है कि अभिनेता खोए हुए समय की भरपाई के लिए उत्सुक है। अपनी फिल्म प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए, शाहरुख अपना पूरा समय अपनी परियोजनाओं को दे रहे हैं। तैयारी ऐसी है कि उनकी आने वाली फिल्मों के सेट कथित तौर पर एक-दूसरे के करीब बनाए जा रहे हैं।

एक सूत्र ने मिड डे को बताया कि शाहरुख एटली की फिल्म की शूटिंग भी 24 मई से शुरू करेंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई देरी न हो, और वह यात्रा पर समय बर्बाद न करें, एटली के सेट को हिरानी के करीब बनाया गया है, “पोर्टल ने कहा। कथित तौर पर, अगले कुछ दिनों में, खान के प्रमुख दृश्यों का एक हिस्सा डिब्बाबंद होगी हिरानी की फिल्म

शाहरुख आज राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी को फिर से शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता दो दिन के ब्रेक के बाद वापस आ गए हैं और अगले दो सप्ताह में फिल्म सिटी में शूटिंग करेंगे। ऐसा लग रहा है कि शाहरुख को डबल शिफ्ट में काम करना पड़ सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि डंकी के साथ एक्टर एटली के प्रोजेक्ट पर भी काम करेंगे.

शाहरुख ने कुछ दिन पहले हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। सोशल मीडिया पर सेट से तस्वीरें भी सामने आईं। इससे पहले, किंग खान की अपने निर्देशक और फिल्म के सेट पर कुछ दोस्तों के साथ तस्वीरें खिंचवाने से पहले ही इंटरनेट पर हलचल मच गई थी। हाल ही में वायरल हुए क्लिकों के समूह में, शाहरुख को क्रू मेंबर्स और अन्य सहायक कलाकारों के साथ देखा गया था।