ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत, एक घायल

0
26

बिजनौर/स्योहारा, अमृत विचार। ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई, जबकि दूसरा बालक मामूली रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। ट्रैक्टर ट्रॉली चालक फरार हो गया।

Advertisement

धामपुर रोड स्थित गांव झिल्ला निवासी मयंक (15) पुत्र बृजेश व रमन (12) पुत्र देवेंद्र घर से कुछ दूरी पर गांव चंचलपुर के जंगल में ट्यूबवेल पर नहाने गए थे, जब दोनों साइकिल से अपने घर लौट रहे थे, तभी झिल्ला के पास ही स्योहारा की ओर से ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली आ रही थी। बताया जाता है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने साइकिल को रौंद दिया जिससे मयंक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मयंक का सिर कट कर दूर जा गिरा। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष आशीष कुमार तोमर ने बताया कि ईंटों से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली स्योहारा से धामपुर की ओर जा रही थी तभी साइकिल सवार दो बच्चों और ट्रैक्टर ट्राली की आपस में टक्कर हो गई। ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

दो कारों की भिड़ंत में दंपति और बच्ची घायल

भागूवाला। भागूवाला में एक होटल के पास दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें एक कार सवार दंपति और बच्ची बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार देर शाम क्षेत्र के गांव भागूवाला में वालिया होटल के पास शाम कोटा वाली नदी की ओर से आ रही अल्टो कार तथा नजीबाबाद की ओर से आ रही इको स्पोर्ट कार की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई जिसमें अल्टो कार सवार चालक पवन कुमार पुत्र रमेश, अर्जुन पुत्र मेहर सिंह, पूजा पत्नी अर्जुन सिंह एवं बच्ची सृष्टि (डेढ़ वर्ष) निवासी कोटकादर थाना नगीना देहात घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों कारों को अपने कब्जे में ले लिया। घायलों को नजीबाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आल्टो कार सवार शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। थाना अध्यक्ष नरेंद्र गौड़ ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- रामपुर : मेंथा तेल बेचकर आ रहे किसान से पचास हजार की लूट