Saturday, June 25, 2022
HomeRegionalट्रैक्टर और बाइक की जोरदार भिंड़त में एक की मौत, दूसरा घायल

ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार भिंड़त में एक की मौत, दूसरा घायल

अमरोहा/हसनपुर, अमृत विचार। गुरुवार की देर रात शादी की दावत खाकर ताऊ के साथ बाइक से गांव लौट रहे 13 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। रात 11 बजे अलीगढ़ मार्ग पर मटीपुरा के नजदीक द्रोण पब्लिक स्कूल के सामने ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे छात्र की मौके पर मौत हो गई और ताऊ घायल हो गया। जिस की हालत गंभीर बताई जा रही है। नगर के निजी चिकित्सक के यहां भर्ती किया।

Advertisement

मामला रहरा थाना क्षेत्र के गांव बांसका कला का है। गांव निवासी चंद्रपाल पुत्र राम सिंह 13 वर्षीय भतीजे मोंटी पुत्र भूप सिंह के साथ चंदनपुर से शादी समारोह में दावत खाकर अपने गांव लौट रहा था। रात्रि 11बजे के करीब जैसे ही उसकी बाइक मटीपुरा के नजदीक द्रोण पब्लिक स्कूल के सामने पहुंची तो नगर की ओर से जा रहे ईटों से लदे ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी। जहां भतीजे मोंटी की मौके पर ही मौत हो गई। चंद्रपाल घायल हो गया।

शुक्रवार की सुबह 6बजे राहगीरों के द्वारा घायल को नगर के निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया। चंद्रपाल ने बताया कि इसी दौरान ईटों पर बैठे अन्य व्यक्तियों के द्वारा उसका मोबाइल छीन लिया गया और घायल हालत में मुझे घटनास्थल से काफी दूर खींच कर डाल दिया गया। मृतक मोंटी को ईटों पर रखे लिहाफ गद्दे से दबाकर ईटों के नीचे दाब दिया। सुबह राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची 112 डायल पुलिस ने तलाश किया तो मोंटी रजाई गद्दे के नीचे ईटों से ढका हुआ मिला।

मृतक गांव के एक स्कूल में कक्षा 6 का छात्र है। मृतक 3 भाई बहनों में दूसरे नंबर का है। मृतक की मां उषा का रो रो कर बुरा हाल है। घटनास्थल पर पहुंची 112 डायल पुलिस ने फोन से परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनो ने ट्रैक्टर चालक व अन्य व्यक्तियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- स्वास्थ्य सेवाओं के प्रबंधन में इजराइल का अनुभव भारत के लिए हो सकता है मददगार : विशेषज्ञ

RELATED ARTICLES
- Advertisment -