ट्रक की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत

0
23

Advertisement

अलीगढ़ : जिले अतरौली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंद दिया। इस दुर्घटना में भाई की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीकी सीएचसी पहुंचाया लेकिन हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Advertisement

बता दें कि, दिल्ली में रहने वाला रवि (24) अपनी बहन पिंकी (20) के साथ बुधवार की सुबह करीब 09:00 बजे कासगंज के मुबारकपुर माफी अपने गांव जा रहा था। अतरौली थाना क्षेत्र के तेवथु गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मारते हुए भाग निकला।

Advertisement

इस दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस दोनों को नजदीकी सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। जबकि पिंकी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां कुछ ही घंटों बाद मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान पिंकी ने भी दम तोड़ दिया है।

पीड़ित परिवार ने बताया कि रवि पांच भाई-बहनों में तीसरे नंबर का था। इस सम्बन्ध में अतरौली थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन में टक्कर मारी थी। इसमें दोनों की मौत हो है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- रामपुर में भीषण सड़क हादसा : अनियंत्रित होकर खाई में पलटी कार, 7 लोगों की मौत, 4 घायल

Advertisement