Saturday, June 25, 2022
HomeEntertainmentटेलीविजन पर सर्वाधिक पुरस्कार पाने वाले अभिनेता संजय गगनानी

टेलीविजन पर सर्वाधिक पुरस्कार पाने वाले अभिनेता संजय गगनानी

नई दिल्ली। लोकप्रिय टीवी अभिनेता संजय गगनानी कई दैनिक धारावाहिकों में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए भारतीय टीवी अभिनेताओं में सबसे अधिक सम्मानित अभिनेता हैं। उनके कार्यों की विस्तृत श्रृंखला ने उन्हें एक ऊँचे पद पर पहुँचा दिया है और वह पूरी तरह से इसके हकदार हैं!

Advertisement

बैरी पिया, हमारी देवरानी, ​​एनकाउंटर, वीरा, प्यार का द एंड टू फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीर, सावधान इंडिया और हल्ला बोल से हमने उन्हें अवतार बदलते और हर जगह जादू बिखेरते देखा है। वह हमें लगातार उत्कृष्ट मनोरंजन प्रदान करते रहे हैं और इसके लिए उन्होंने उच्चतम स्तर का सम्मान अर्जित किया है।

अपनी सफलता के बारे में बात करते हुए, संजय कहते हैं, “मैंने जो हासिल किया है उस पर मुझे वास्तव में गर्व है और इसने समान कड़ी मेहनत और अच्छे अवसर लिए हैं। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचने में मदद की है और यह इस उद्योग में काम करने का एक सपना रहा है। हालांकि कई पुरस्कार टीवी अभिनेताओं को सम्मानित नहीं करते हैं, मेरा मानना ​​​​है कि हम समान रूप से प्यार करते हैं। वैसे मैं सफल और बढ़ना बंद नहीं करना चाहता और मेरी इच्छा है कि मैं अपने जीवन को आगे बढ़ा सकूं। अब मैं ऐसे किरदार निभाना चाहता हूं जो लोगों को प्रभावित कर सके और उनके दिलों में जगह बनाओ।

ये भी पढ़ें- Anshula Kapoor ने वीडियो शेयर कर अपनी सबसे बड़ी Insecurity का किया खुलासा, पोस्ट देखकर फैंस ने किया ऐसा रिएक्ट

RELATED ARTICLES
- Advertisment -