Saturday, June 25, 2022
HomeSportsटीम में जगह न मिलने पर ट्विटर पर निकली भड़ास, साउथ अफ्रीका...

टीम में जगह न मिलने पर ट्विटर पर निकली भड़ास, साउथ अफ्रीका के दिग्गज ने दी खेल पर ध्यान देने की सलाह

Graeme Smith: साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद अब भारतीय टीम 26 जून से आयरलैंड दौरे पर जाएगी. इस दो मैचों की सीरीज केटीम की घोषणा भी की जा चुकी है. आयरलैंड टूर पर इंडियन टीम की कमान हार्दिक पंड्या के हाथों में दी गयी है जबकि उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार को बनाया गया है. इस सीरीज में इंग्लैंड टेस्ट की वजह से सीनियर खिलाडियों की जगह युवा खिलाडियों को वर्ल्ड कप के टेस्ट के लिए मौका दिया गया है.

इस लिस्ट में संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव और राहुल त्रिपाठी को मौका दिया गया है. लेकिन आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद टीम में जगह नहीं नहीं मिलने पर युवा खिलाडी ने ट्विटर पर रोष प्रकट किया. इसके बाद अब साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाडी ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने उनके खेल पर ध्यान देने की सलाह दे दी है.

Graeme Smith ने कहा सिलेक्शन करना बहुत मुश्किल

Graeme Smith

राहुल तेवतिया की ट्वीट पर साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने उन्हें एक अच्छी सलाह दी है. ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने कहा, ‘भारत में यह (टीम में सलेक्शन) बहुत मुश्किल है क्योंकि यहां बहुत टैलेंट है. कोच राहुल द्रविड़ और कैप्टन रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में कंडीशन को ध्यान में रखते हुए ज्यादातर खिलाड़ियों को चुन लिया होगा.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं कहूंगा ट्विटर के बजाय परफॉर्मेंस पर फोकस करें और आगे जब आपका समय आए तो सुनिश्चित करें के कोई आपको बाहर न रख सके.’

राहुल तेवतिया का ट्वीट

सीनियर खिलाडियों की ना मौजूदगी में भी टीम में जगह ना मिल पाने पर राहुल ने एक ट्वीट किया था वो अभी इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. टीम इंडिया में मौका नहीं दिए जाने के बाद ट्विटर पर लिखा था, ‘उम्मीदें आहत हुईं’.

आयरलैंड के दौरे पर टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ नहीं होंगे. रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे खिलाड़ी इंग्लैंड में टेस्ट खेलेंगे. इसलिए राहुल तेवतिया को उम्मीद थी कि उन्हें टीम में शामिल किया जाएगा. आयरलैंड के दौरे पर टीम इंडिया 2 टी-20 मैच खेलेगी. ये मैच 26 जून और 28 जून को खेले जाएंगे.

राहुल तेवतिया का आईपीएल प्रदर्शन

Rahul Tewatia

आईपीएल 2022 में पहली बार खेल रही गुजरात टाइटन्स की टीम की तरफ से खेल रहे राहुल का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था. राहुल ने इस सीज़न में कुल 16 मैच खेले थे. उन्होंने 16 मैच की 12 पारियों में शानदार 31 की औसत से 217 रन बनाये थे. इसके अलावा उनका स्ट्राइक रेट भी 147.61 था. साथ ही वो 12 पारियों में 5 बार नॉट आउट वापस आये थे.

और पढ़िए:

“कई सलामी बल्लेबाज़ है उन्हें आगे”, पृथ्वी शॉ को लेकर सबा करीम ने दिया ये बड़ा बयान

ग्राउंड्स मैन के ऋतुराज ने किया ऐसा बर्ताव, विडियो वायरल होते है फैन्स ने लिए आड़े हाथ

ऋषभ पन्त की जगह कार्तिक को मिली इरफ़ान पठान की टी20 वर्ल्ड कप XI में जगह, जाने और किसको मिला मौका

RELATED ARTICLES
- Advertisment -