टीआरएस की गाड़ी का स्टेयरिंग ओवैसी के हाथ में हैदराबाद में गरजे अमित शाह





नई दिल्ली । साल के अंत में तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी भी खुले तौर पर मैदान में आ गई है। शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद के बाहरी इलाके तुक्कुगुड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की सत्ताधारी पार्टी टीआरएस पर जमकर निशाना साधा।

अमित शाह ने कहा तेलंगाना राष्ट्र्रीय समिति का चुनाव चिन्ह कार है और कार का स्टेयरिंग हमेशा गाड़ी के मालिक या ड्राइवर के हाथ में होता है लेकिन टीआरएस की कार की स्टेयरिंग ओवैसी के हाथ में है। इससे पहले सत्तारूढ़ टीआरएस की विधान परिषद सदस्य कल्वकुंतला कविता ने अमित शाह से पूछा था कि केंद्र सरकार तेलंगाना को उसका बकाया भुगतान कब कर रही है?

कल्वकुंतला कविता ने ट्विटर पर लिखा- गृहमंत्री जी आपका स्वागत है। तेलंगाना के लोगों को बताएं कि वित्त आयोग अनुदान  का 3000 करोड़ से ज्यादा का भुगतान कब कर रहे हैं गौरतलब है कि पिछले दिनों तेलंगाना के बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने 14 अप्रैल से राज्य में प्रजा संग्राम यात्रा नाम से अपनी चुनावी पदयात्रा की शुरूआत की थी। पदयात्रा के दूसरे चरण के अंतिम दिन अमित शाह ने तुक्कुगुड़ा में मंच से टीआरएस और एआईएमआईएम  दोनों पर हमला बोला।







Previous articleप्रियंका गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की उठी मांग
Next articleदिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 673 नए मामले 4 लोगों की मौत