टायर फटने से खाई में गिरी बोलेरो, एक की मौत, 8 घायल

0
45

हरदोई। शाहजहांपुर रोड पर टायर फटने से बोलेरो खाईं में जा गिरी। इस हादसे में साले की बारात विदा करा कर लौट रहे उसके बहनोई की मौत हो गई। जबकि आठ बाराती बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए। हादसा होते ही वहां कोहराम मच गया। आस-पास के लोग दौड़ पड़े। जिन्होंने बोलेरो में फंसे बारातियों को बमुश्किल किसी तरह बाहर निकाला। ज़ख्मी हुए बारातियों को हरदोई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

बताते है कि बुधवार को शाहजहांपुर ज़िले के दुबलापुर निवासी राजेश उर्फ राज की बारात अतरौली थाने के गोडवा पट्टी गई हुई थी। गुरुवार को बारात विदा हो कर शाहजहांपुर के लिए रवाना हुई। दूल्हे के भाई राजू ने बताया है कि इसी बीच रास्ते में शाहजहांपुर रोड पर कोतवाली देहात के अटवा असिगांव के पास अचानक टायर फटने से बेकाबू हुई बोलेरो खाईं में जा गिरी।हादसा होते ही वहां कोहराम मच गया। आस-पास के लोग दौड़ पड़े। बोलेरो में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया।

इस हादसे में दूल्हे के बहनोई 35 वर्षीय शेखर निवासी गुडेरा थाना राजेपुर फर्रुखाबाद की मौत हो गई। जबकि दूल्हे का मौसेरा भाई 32 वर्षीय रोहित निवासी दातागंज ज़िला बदायूं, रोहित का सात वर्षीय पुत्र उत्कर्ष और 25 वर्षीय ड्राइवर पवन बुरी तरह ज़ख्मी हो गया। इसका पता होते ही दूल्हे के घर में गूंज रही शहनाई के बीच मातम बरपा हो गया। हादसे में ज़ख़्मी हुए बारातियों को हरदोई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज हो रहा है। इस बारे में कोतवाल देहात एसएचओ गंगेश शुक्ला ने बताया है कि फिलहाल उन्हें अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आते ही कार्रवाई की जाएगी।

बदहवास सा दिखाई दिया दूल्हा

अटवा असिगांव के पास हुए हादसे की खबर सुनते ही दुल्हन विदा कर आ रहा दूल्हा राजेश उर्फ राज वहां से सीधा ज़ख्मी हुए अपने रिश्तेदारों के बीच पहुंचा। बहनोई की मौत की खबर सुनते ही वह फफक पड़ा।कौन किस हाल में है, उन्हें देखने के लिए बदहवासी में इधर-उधर दौड़ता रहा। दूल्हे के चेहरे से खुशियां कोसों दूर थी। बहनोई की मौत का ग़म उसे खाएं जा रहा था।

भाई का बसा और बहन का उजड़ गया घर-बार

हरदोई। शाहजहांपुर के राजेश उर्फ राज ने सोंचा भी नहीं था कि उसका घर-बार बसाने के लिए उतावली फिर रही लाडली बहन का ही घर-बार इस तरह उजड़ जाएगा। भाई की बारात में इठलाती घूम रही लाडली बहना को जब पता हुआ कि उसका सुहाग उजड़ गया तो वह दहाड़ मार-मार कर रोने लगी। उसे इस हालत में देख कर कोई भी अपने आंसू रोक नहीं सका।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: बस से उतर रहे बाराती की बाइक से टकरा कर मौत, जांच में जुटी पुलिस