टाटा टियागो एनआरजी XT वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 6.42 लाख रूपए

0
18

GaadiWale –

tiago nrg xt

टाटा टियागो एनआरजी XT वेरिएंट 14-इंच हाइपरस्टाइल व्हील, 3.5-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, माउंटेड कंट्रोल के साथ स्टीयरिंग व्हील, हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट आदि फीचर्स के साथ आती है

टाटा टियागो एनआरजी की पहली वर्षगांठ पर टाटा मोटर्स ने आज आधिकारिक तौर पर टियागो एनआरजी एक्सटी वेरिएंट को  6.42 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) की कीमत पर पेश किया है।। ब्रांड का कहना है कि टियागो एनआरजी कॉम्पैक्ट हैचबैक की पेट्रोल बिक्री में 15 प्रतिशत का योगदान देता है और इसे ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग मिली है।

नए संस्करण के सौजन्य से टाटा टियागो एनआरजी अब दो ट्रिम्स में उपलब्ध है, जिनमें टियागो एक्सटी एनआरजी और टियागो एक्सजेड एनआरजी शामिल है। टियागो एनआरजी एक्सटी के कुछ प्रमुख हाइलाइट्स में 14-इंच हाइपरस्टाइल व्हील्स का एक सेट, हरमन से प्राप्त 3.5-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, माउंटेड कंट्रोल के साथ स्टीयरिंग व्हील, हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट और फ्रंट फॉग लैंप शामिल हैं।

क्रॉस-हैच में उपलब्ध सिग्नेचर एलिमेंट्स में 181 मिमी का हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, रूफ रेल्स के साथ इन्फिनिटी ब्लैक रूफ और चारकोल ब्लैक इंटीरियर, रग्ड बॉडी क्लैडिंग आदि हैं। नए वेरिएंट के लॉन्च पर टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, बिक्री, विपणन और ग्राहक सेवा राजन अंबा ने कहा कि “टियागो एनआरजी अपने लॉन्च के बाद से हमारे ग्राहकों की कल्पनाओं को आकर्षित कर रहा है और यह एक पसंदीदा हैचबैक बन गया है। त्योहारी सीजन की शुरुआत करते हुए हम अपने ग्राहकों को टियागो एक्सटी एनआरजी से परिचित कराने के लिए उत्साहित हैं।”

Tata Tiago NRG faceliftटाटा ने टियागो एक्सटी वैरिएंट में अपडेटेड फीचर्स लिस्ट की भी घोषणा की है और इसमें 14-इंच हाइपरस्टाइल व्हील्स, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रियर पार्सल शेल्फ और अन्य मिलते हैं जो टियागो एक्सटी, एक्सटीए और एक्सटी आईसीएनजी सहित एक्सटी रेंज में उपलब्ध होंगे। टियागो XT पेट्रोल वैरिएंट के लिए एक वैकल्पिक रिदम पैक, सात इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स कैमरा और चार ट्वीटर के साथ भी मौजूद है।

रिदम पैक को नए एक्सटी ट्रिम पर 30,000 रुपये के अतिरिक्त भुगतान पर खरीदा जा सकता है। नए एक्सटी ट्रिम को ओपल व्हाइट, डेटोना ग्रे, एरिज़ोना ब्लू और फ्लेम रेड पेंट योजनाओं के साथ मिडनाइट प्लम रंग के साथ ख़रीदा जा सकता है। टियागो को सेफ्टी फीचर्स में डुअल एयरबैग, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, इम्मोबिलाइज़र, रियर पार्किंग असिस्ट और डिस्प्ले, डायनेमिक गाइडलाइंस के साथ रियर कैमरा, दिन और रात के लिए रियर व्यू मिरर, फॉलो-मी होम लैंप, फायर प्रोटेक्शन डिवाइस और पंचर रिपेयर किट मिलते हैं।

tata Tiago NRGटियागो और टियागो एनआरजी 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित हैं जो 6,000 आरपीएम पर 86 पीएस की अधिकतम पावर और 3,300 आरपीएम पर 113 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी शामिल हैं। टियागो को फैक्ट्री फिटेड CNG ऑप्शन के साथ भी पेश किया जाता है।

The post टाटा टियागो एनआरजी XT वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 6.42 लाख रूपए appeared first on GaadiWale.com – कार न्यूज़, बाइक न्यूज़, ऑटो इंडस्ट्रीज न्यूज़ by Amit Rawat.