टाइगर को नहीं पड़ता किसी भी और कलाकार से फर्क

0
28

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का स्टारडम दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. फैंस और दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले टाइगर अब सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रह गए हैं, धीरे-धीरे वह पूरी दुनिया में अपने फैन्स बना रहे हैं. उनके प्रति लोगों का क्रेज यह है कि अगर टाइगर सोशल मीडिया पर एक छोटी सी क्लिप भी पोस्ट कर देते हैं तो लाइक और कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है और यह पोस्ट वायरल हो जाता है. ये वीडियो चाहे एथलेटिक्स का हो या जिम का, योग का हो या डांस का, एक्टिंग का हो या शूटिंग का, टाइगर सामने आते ही फैंस के दिलों पर जादू चला देता है.

इसी क्रम में उनका हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया एक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यह वीडियो कहीं न कहीं जीवन के बारे में एक बहुत ही महत्वपूर्ण बड़ा सबक देने का वादा करता है, चाहे लड़ाई कितनी भी कठिन क्यों न हो, अगर मन में ठान ली जाए, तो जीत निश्चित है। स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर टाइगर श्रॉफ भी फैंस के बीच आग की लपटें फैलाते हैं। इस पोस्ट के जरिए टाइगर ने कहा है कि मैं अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूं…

इस दिल दहला देने वाले वीडियो को देखने से एक बात तो साफ है कि हार-जीत आपकी सोच पर ही निर्भर करती है। यदि आप युद्ध में भाग लेने से पहले सोचते थे कि आप जीतेंगे, तो दुनिया की कोई भी शक्ति आपको हरा नहीं सकती। टाइगर श्रॉफ के चेहरे पर वही जुनून साफ ​​दिखाई दे रहा है जब वह कई अन्य लोगों के साथ दौड़ में हिस्सा लेने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। और खास बात यह है कि वे अपने इरादे के मुताबिक सभी प्रतिस्पर्धियों को पीछे छोड़ते हुए अंत में इस रेस को जीत लेते हैं।

अगर बात की जाए टाइगर श्रॉफ के फ्रंट वर्क की तो आने वाले समय में उनकी एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज होने वाली हैं और उनके फैंस इनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लिस्ट में सबसे पहली फिल्म ‘स्क्रू धीला’ है, जो शशांक खेतान के डायरेक्शन में बन रही है और साल 2023 में रिलीज होगी। इसके साथ ही विकास बहल द्वारा निर्देशित अगली फिल्म गणपत: पार्ट 1 है। जो इसी साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके साथ ही अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर भी फैंस में खासा उत्साह है और यह अगले साल 25 दिसंबर यानी 2023 में रिलीज होगी.