‘टप्पू’ ने भी छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’? कई दिनों से शूटिंग के लिए नहीं गए राज अनादकट

0
19

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट पिछले काफी समय से शो से गायब हैं। इसने नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या अभिनेता ने लोकप्रिय सिटकॉम छोड़ दिया है और ऐसी कई रिपोर्टें पहले से ही सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि राज ने असित कुमार मोदी का शो नहीं छोड़ा है।

पिंकविला के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, राज अनादकट से पूछा गया कि क्या उन्होंने TMKOC छोड़ दिया है। इस पर अभिनेता ने कहा, “मेरे प्रशंसक, मेरे दर्शक, मेरे शुभचिंतक, वे सभी जानते हैं कि मैं सस्पेंस बनाने में बहुत अच्छा हूं। मैं सस्पेंस क्रिएट करने में एक्सपर्ट हूं।”

“जो कुछ भी है, मैं अपने प्रशंसकों को अपडेट करूंगा। जब समय सही होगा, तो सभी को पता चल जाएगा,” उन्होंने कहा। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके आसपास की अटकलें परेशान करने वाली हैं, राज ने साझा किया, “नहीं, वे कहानियां मुझे परेशान नहीं करतीं और सब्र का फल मीठा होता है (धैर्य) इसके अपने पुरस्कार हैं)।”

जबकि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा से गायब है, राज जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 12 फेम कनिका मान के साथ अपने संगीत वीडियो की शुरुआत करेंगे। ‘सॉरी सॉरी’ शीर्षक वाला वीडियो 3 अगस्त को रिलीज़ होगा और इसे रामजी गुलाटी ने गाया, संगीतबद्ध और निर्देशित किया है।

 हाल ही में, राज ने अपने म्यूजिक वीडियो डेब्यू के बारे में बात की और ई-टाइम्स को बताया, “जब रामजी ने इस गाने के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैं बहुत उत्साहित और खुश हो गया। मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था। जब मैंने पहली बार यह गाना सुना तो मैं पाजी की तरह था। मेरी यह करने की इच्छा है। और पूरी टीम के साथ शूटिंग करने में मजा आया। हमने दुबई में इस गाने की शूटिंग की और यह मेरे लिए पूरी तरह से एक अलग अनुभव था। उन्होंने कनिका के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में भी बात की और कहा, “उनके साथ काम करना अद्भुत था। कनिका और मेरे पास वास्तव में एक साथ काम करने का इतना अच्छा समय था। “