HomeEntertainmentजॉन अब्राहम को कभी खुशी कभी गम में ऑफर हुआ था ये...

जॉन अब्राहम को कभी खुशी कभी गम में ऑफर हुआ था ये रोल, लेकिन अभिनेता ने कर दिया था रिजेक्ट

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच अपनी अलग जगह बनाई है। इन्हीं में से एक हैं जॉन अब्राहम जो आज दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। जॉन बॉलीवुड के हैंडसम हंक हैं और लड़कियां भी उनकी दीवानी हैं। कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर जॉन ने दर्शकों का मनोरंजन किया है।

जॉन से जुड़े कई किस्से भी सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। बताया जाता है कि करण जौहर ने भी जॉन को कभी खुशी कभी गम में एक रोल ऑफर किया था लेकिन जॉन ने इस रोल को करने से मना कर दिया था। इस बात के बारे में खुद जॉन और करण जौहर बात कर चुके हैं। आज हम आपको इसी किस्से से जुड़ी खास बातें बताने जा रहे हैं।

जॉन कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। रोमांस, थ्रिलर और ड्रामा सभी तरह की फिल्मों में काम कर जॉन ने दर्शको का दिल जीता है। हालांकि जॉन के लिए भी इस मुकाम पर पहुँचना आसान नहीं था। जॉन और करण लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण को एक समय पर लगता था कि जॉन बॉलीवुड के लिए नहीं बने हैं औएर वे सिर्फ रैंप पर ही अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

इसलिए करण ने जॉन को पहले से दूसरा ऑप्शन ढूंढ कर रखने की सलाह भी दे दी थी। वहीं करण ने जॉन को कभी खुशी कभी गम में भी एक रोल ऑफर किया था लेकिन जॉन ने इस रोल को करने से मना कर दिया था। दरअसल खुलासा हुआ था कि जॉन अक्सर करण से सलाह लेने के लिए जाते थे। ऐसे में एक बार करण ने जॉन को कहा था कि उनके पास जॉन के लिए एक किरदार है।

जॉन को कभी खुशी कभी गम में रॉबी का किरदार ऑफर हुआ था। लेकिन जॉन ने इस किरदार को करने से इंकार कर दिया था। जॉन ने कहा था कि वे इस फिल्म में रॉबी को ढूंढते रहे लेकिन उन्हें फिल्म में रॉबी नहीं मिला।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments