जेसीबी चालक की लापरवाही से रेलवे लाइन की सिग्नल केबल कटी..

0
20

Advertisement

बहराइच, अमृत विचार । नगर पालिका के कर्मचारियों की लापरवाही ने रेलवे प्रशासन को हैरत में डाल दिया। स्टेशन के निकट सफाई और पुलिया निर्माण के कार्य के दौरान रेलवे लाइन का सिग्नल ही काट दिया। जिससे बहराइच से गोंडा जा रही ट्रेन खड़ी हो गई। लखनऊ तक हलाकान मच गया। आरपीएफ ने जेसीबी चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं इंजन के सामने लोको पायलट झंडी लेकर खड़ा हुआ। तब मैलानी के लिए ट्रेन रवाना हुई।

Advertisement

बहराइच नगर पालिका के कर्मचारी और अधिकारी के किस्से अजब होते जा रहे है। कुछ ऐसा ही मामला एक जेसीबी चालक द्वारा किया गया। जिससे रेलवे मंत्रालय से लेकर लखनऊ तक के अधिकारी हलाकान रहे। बहराइच रेलवे स्टेशन के पश्चिमी सलारगंज मार्ग पर नगर पालिका की ओर से जेसीबी द्वारा नाली सफाई का कार्य किया गया। इसके रेलवे के सिग्नल लाइन को जगह जगह जेसीबी से काट दिया गया। रेलवे की सिग्नल लाइन की केबल काट जाने से ट्रेन आगे नहीं बढ़ सकी। साथ एक स्टेशन से दूसरे स्टेशन का सिग्नल नहीं मिल रहा था।

Advertisement

इस पर बहराइच से लेकर लखनऊ तक के अधिकारी हैरत में पड़ गए। जब सभी ने तलाश शुरू की तो देखा कि कई जगह नगर पालिका के जेसीबी चालक ने सिग्नल केबल को काट दिया है। इस पर सीनियर एक्शन इंजीनियर राजेश कुमार की तहरीर पर आरपीएफ पुलिस ने नगर पालिका के चालक जसवंत यादव के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस पार्टी के हल्ला बोल कार्यक्रम में शामिल होकर बरेली से पहूंचे कांग्रेसी

Advertisement