जेनेलिया डिसूजा से लोगो ने ये कहा “आपका करियर हो गया”

0
20

रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। दोनों बहुत ही अलग बैकग्राउंड से आते हैं। उनके धार्मिक विचार भी बिलकुल भिन्न थे। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के धर्म की बात करें तो वह हिंदू मराठी हैं, जबकि वह ईसाई हैं। नौ साल की डेटिंग के बाद, दोनों ने 2012 में 3 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों परिवारों के रीति-रिवाजों और परंपराओं के अनुसार इस जोड़े ने महाराष्ट्रियन शादी की। अब उनकी शादी को लगभग 10 साल हो चुके हैं लेकिन दोनों अपनी अनोखी केमिस्ट्री से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुए। लेकिन जब जेनेलिया रितेश से शादी कर रही थी, तो उसे कई लोगों ने बताया कि उसके करियर की पसंद पर शादी करने से उसका करियर खत्म हो जाएगा।

एक पुराने इंटरव्यू में जेनेलिया ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो जब मेरी शादी हुई तो मैं बहुत स्पष्ट थी कि मैं अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहती हूं। मैंने उससे पहले इतना काम किया था, लोगों ने मुझे हिंदी सिनेमा में ज्यादा नहीं देखा होगा, लेकिन दक्षिण सिनेमा में, मैंने सचमुच साल के 365 दिन काम किया, इसलिए मुझे लगा कि मुझे उस तरह के ब्रेक की जरूरत है। मैं अपने परिवार को प्राथमिकता देना चाहता था और फिर मेरे बच्चे हुए, एक के बाद एक, तो यह मेरे परिवार के साथ मेरा समय था, जो मैं चाहता था और मुझे खुशी है कि मैं फिल्म की उस उम्र में हूं जहां यह सब मायने नहीं रखता इसके बाद।”

जब वह शादी कर रही थी तो लोगों की प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए, अभिनेता ने कहा, “जब मेरी शादी हो रही थी, तो मेरे पास लोग मुझसे कह रहे थे, ‘अरे तुम शादी कर रहे हो, एक लड़की के लिए, तुम्हारा करियर हो गया है। मैंने सब कुछ सुना लेकिन मैं स्पष्ट था कि यह मुझे शादी करने से नहीं रोकेगा क्योंकि मैं ऐसा चाहती थी। मुझे लगता है लेकिन अब मैं उद्योग में एक बहुत ही सकारात्मक बदलाव देख रहा हूं, जहां सामग्री विकसित हो रही है। कलाकारों और अभिनेताओं को बहुत से ऐसे काम मिलते हैं जो स्टार-चालित या नीरस नहीं होते हैं। आज एक अभिनेता के रूप में करने के लिए बहुत कुछ है।”