जेठालाल के हाथों में बंध गई हथकड़ी , जाने क्या है ये वजह

शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा होने जा रहा है जो पहले कभी नहीं हुआ. जेठालाल कितने ईमानदार हैं ये तो सभी जानते हैं, लेकिन फिर ऐसे इंसान के हाथ में हथकड़ी क्यों? आखिर किस वजह से जेठालाल आंखें उठाकर नहीं बल्कि आंखें झुकाकर मायूसी में खड़े हैं? उसने ऐसा कौन सा अपराध किया है कि उसे ऐसी सजा मिल रही है? सभी गोकुलधाम निवासी इस समय सोच रहे हैं कि जेठालाल ने ऐसा क्या किया कि उन्हें हाथ में हथकड़ी लगानी पड़ी और अब उन्हें जेल भी जाना पड़ेगा.

गोकुलधाम वासियों की छोटी सी लापरवाही अब जेठालाल पर भारी पड़ गई है, जिसकी उन्होंने सपने में भी कल्पना भी नहीं की थी। पोपटलाल ने भिडे को रखवाली के लिए जो आभूषण दिए थे, वे एक-एक करके पूरे गोकुलधाम समाज में घूमते रहे और फिर कहीं गायब हो गए। आखिरकार पुलिस को बुलाया गया और वे आखिरकार इस नतीजे पर पहुंचे कि गोकुलधाम के सभी लोगों की तलाशी ली जाएगी। और ऐसा हुआ भी। गहने भी वहीं मिले थे लेकिन जेठालाल के घर से। जिसके बाद सबके सामने तस्वीर साफ हो गई है. पुलिस को इसके पीछे जेठालाल का हाथ लग रहा है। उसने पोपटलाल के गहने अलमारी में छिपा कर रखे थे।

क्या जेठालाल सच में चोर है?
खैर, जो भी इसे सुन रहा है, उसे विश्वास नहीं हो रहा है। कोई मानने को तैयार नहीं है कि जेठालाल जेवर चुरा सकता है। लेकिन जेठालाल की अलमारी से जेवर मिले हैं। ऐसे में कुछ तो गड़बड़ है और जेठालाल खुद नहीं समझ पा रहे हैं कि ये गड़बड़ कैसे हो गई और न ही उन्हें इस परेशानी से बचने का कोई उपाय सूझ रहा है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या जेठालाल ने वाकई इन गहनों को चुराया है या मामला कुछ और है.