जुलाई महीने में OTT पर आने वाली है 8 फिल्मे , जानिए कौन सी फिल्म किस दिन होगी रिलीज़

0
14

इस समय कई फिल्में सिनेमाघरों में देखने को मिल रही हैं। सिनेमाघरों के बाद इन फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज़ किया जाता है। इससे दर्शक घर बैठे हुए भी इन फिल्मों को देख सकते हैं। तो बता दें कि जुलाई महीने में ओटीटी पर कई फिल्मों को रिलीज़ किया जाने वाला है। आइए जानते हैं इन फिल्मों के नाम

धाकड़

इस फिल्म में कंगना रनौत नज़र आ रही हैं। इस फिल्म को 1 जुलाई को ही ज़ी5 पर रिलीज़ किया जा चुका है। हालांकि सिनेमाघरों में इस फिल्म को ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया।

सम्राट पृथ्वीराज

सिनेमाघरों में फ्लॉप होने के बाद इस फिल्म को भी 1 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी लीड रोल में हैं।

मूनफॉल

ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म हैं जिसे सिनेमाघरों के बाद अब लाइंसगेट प्ले पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में एक रहस्यमयी कहानी के बारे में दिखाया गया है।

ऑपरेशन रोमियो

ये फिल्म भी इस समय खूब चर्चाओं में है। यी फिल्म 3 जुलाई को नेट्फ़्लिक्स पर रिलीज़ की जा चुकी है। अप्रैल में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

मेजर

मेजर भी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है। 3 जुलाई से ये फिल्म भी नेट्फ़्लिक्स पर रिलीज़ कर दी गई है।

विक्रम

कमल हासन की फिल्म भी मेजर के साथ ही सिनेमाघरों में देखने को मिल रही थी। इस फिल्म ने भी तगड़ी कमाई की है। वहीं 8 जुलाई को इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा।

जादूगर

 फिल्म जादूगर को भी अब ओटीटी पर रिलीज़ किया जाने वाला है। कहा जा रहा है कि फिल्म को 15 जुलाई तक ओटीटी पर रिलीज़ कर दिया जाएगा।

द ग्रे मैन

ये फिल्म भी इस समय सुर्खियों में है और कहा जा रहा है कि 22 जुलाई को ये फिल्म भी नेट्फ़्लिक्स पर रिलीज़ कर दी जाएगी।