जिस विदेशी बैग को खरीदने के सपने देखते हैं लोग, उसी की पहली भारतीय ब्रैंड एंबेसडर बनीं Deepika Padukone !

0
100




जिस विदेशी बैग को खरीदने के सपने देखते हैं लोग, उसी की पहली भारतीय ब्रैंड एंबेसडर बनीं Deepika Padukone !

दीपिका पादुकोण एक के बाद एक कर नए मुकाम हासिल कर रही हैं. हाल ही में खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस को कान्स फेस्टिवल में जूरी बनने का मौका मिला और अब वो एक ऐसे ब्रांड की एंबेसडर बन गई हैं, जिसे पहले किसी भारतीय ने अपने नाम नहीं किया था. इस खबर के सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं

इस साल के कान्स फेस्टिवल में जूरी के रूप में सेलेक्ट होने के बाद, दीपिका  ने एक और नया मुकाम हासिल किया है. 36 साल की एक्ट्रेस लग्जरी ब्रांड लुई विटॉन की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं. पादुकोण अपने Dauphine बैग के लिए लुई विटॉन के नए कलेक्शन का हिस्सा हैं. इस नई रेंज के लिए, वह ‘क्रूएला’ फेम एक्ट्रेस एम्मा स्टोन और चीनी एक्ट्रेस झोउ डोंग्यु जैसे सितारों के साथ शामिल होंगी.

दीपिका पादुकोण  ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रेस रिलीज का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया. तस्वीर में, ‘पद्मावत’ की एक्ट्रेस ने सफेद टी-शर्ट की पोशाक में अपने कर्व्स दिखाए, क्योंकि वह बैग के साथ खूबसूरत पोज दे रही थीं. इस प्रेस रिलीज में लिखा है कि मैसन के साथ कोलैबरेशन के बाद, निकोलस गेस्क्विएर के उपन्यास-प्रेरित प्री-फॉल 2020 कैंपेन में उपस्थिति के साथ, पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने लुई विटॉन के साथ अपनी जर्नी का एक रोमांचक नया सफर शुरू किया.

 

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इससे पहले फ्रेंच ब्रांड के साथ काम किया है. साल 2020 में, ‘गहराइयां’ की अभिनेत्री प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ काम करने वाली पहली भारतीय बनीं. इसके बाद, उन्होंने गेम ऑफ थ्रोन फेम सोफी टर्नर, सहित अन्य के साथ एक विंटेज बुक कवर के लिए पोज दिया था. इसके बाद अब लुई वीटन का हिस्सा बनना वाकई दीपिका के लिए गर्व की बात है.

पति रणवीर सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन 

ऐसे में भला एक्ट्रेस के पति बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह  कैसे पीछे रह सकते हैं। रणवीर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका की फोटो शेयर करते हुए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी। बता दें कि दीपिका पादुकोण अपने Dauphine बैग के लिए लुई विटॉन के नए कलेक्शन का हिस्सा हैं।