जाह्नवी कपूर ने राजकुमार राव के साथ शुरू की इस फिल्म की शूटिंग , एक बार फिर नज़र आएगी ये जोड़ी 

0
25

जान्हवी कपूर गुड लक जैरी पहले ही स्क्रीन पर हिट हो चुकी है और फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। एक्ट्रेस गुड लक जेरी के प्रमोशन में बिजी थीं। फिल्म को अच्छी समीक्षा मिलने के बाद, अभिनेत्री फिर से काम पर लौट आई है। अभिनेत्री राजकुमार राव के साथ एक नई फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए तैयार है। जान्हवी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और मिस्टर एंड मिसेज माही के सेट से बीटीएस स्टिल में क्रिकेट गियर पहने अपनी एक तस्वीर शेयर की।

जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेट से एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “बैक टू द ग्राइंड #Mr&MrsMahi।” जान्हवी कपूर ने जो तस्वीर साझा की, उसमें हम उन्हें नीयन हरे रंग के शॉर्ट्स पहने हुए देख सकते हैं, जिसे उन्होंने बेबी पिंक कलर की टी के साथ पेयर किया था। वह जमीन के फर्श पर बैठी है। अभिनेत्री ने अपने बल्लेबाजी पैड पहने हुए हैं जबकि उनके बगल में उनका बल्ला, दस्ताने और हेलमेट रखा हुआ है।

 काम के मोर्चे पर, मिस्टर एंड मिसेज माही के अलावा, वह मिली में सनी कौशल के साथ नजर आएंगी, जो मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है। यह उनके पिता बोनी कपूर के साथ उनका पहला सहयोग होगा, जो फिल्म का निर्माण करेंगे। जान्हवी के पास वरुण धवन के साथ बावल भी है, जिसे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित किया जाएगा। बावल निर्माता साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है। यह 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। जबकि अभिनेत्री को आखिरी बार गुड लकी ​​जेरी में देखा गया था और अभिनेत्री को फिल्म में उनकी भूमिका के लिए प्रशंसा भी मिलती है।