जारी हुआ थलाइवा की 169वीं फिल्म का पोस्टर, बेहद ही अलग अवतार में नज़र आने वाले हैं रजनीकांत

0
16

रजनीकांत को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। हर कोई उनके अलग अंदाज़ और बेबाकी को पसंद करता है। अपनी एक्टिंग से रजनीकांत ने करोड़ों दर्शको का दिल जीता है। सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में भी रजनीकांत अपनी अलग पहचान रखते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी रजनीकांत किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बन ही जाते हैं।

अब हाल ही में रजनीकांत ने अपनी आने वाली फिल्म की लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं। रजनीकांत की 169वीं फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है जो सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चाओं में है। रजनीकांत की इस फिल्म का टाइटल भी अब सामने आ चुका है और रजनी भी इस फिल्म में बेहद ही अलग अवतार में नज़र आने वाले हैं। आइए जानते हैं रजनीकांत की इस फिल्म से जुड़ी खास बातें

रजनीकांत हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब उनकी 169वीं फिल्म के कारण वे चर्चा में आ गए हैं। कहा जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म का निर्देशन भी नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा ही किया जाने वाला है। इस फिल्म का नाम “जेलर” बताया जा रहा है। फिल्म के पोस्ट भी सोशल मीडिया पर रिलीज़ कर दिया गया है। इस पोस्ट में खून से सना हुआ एक चाकू नज़र आ रहा है।

कहा तो ये भी जा रहा है कि इस फिल्म में रजनीकांत काफी अलग अवतार में नज़र आने वाले हैं जिसका अब दर्शकों को भी बेसब्री से इंतेजार हो रहा है। खबरों के मुताबिक ये फिल्म एक्शन एंटरटेनर हो सकती है। हालांकि फिल्म को लेकर अभी बहुत कम जानकारी ही सामने आ पाई है। लेकिन इतना जानने के बाद ही रजनीकांत के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर फिर से देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में रजनीकांत के साथ साथ एश्वर्या राय, शिवकार्तिकेयन, राम्या कृष्णन, अरुल मोहन जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं। हालांकि इन्हें लेकर अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है।