जान्हवी कपूर के कमेंट पर राहुल खन्ना ने दी कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया

0
11

कॉफ़ी विद करण का नया सीज़न हाल के दिनों के सबसे चर्चित शो में से एक है और मशहूर हस्तियों द्वारा अब तक किए गए मसालेदार खुलासे पहले ही सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन चुके हैं। कुछ हफ़्ते पहले, जान्हवी कपूर ने सारा अली खान के साथ सोफे पर बैठकर कुछ बम गिराए थे। उसने कबूल किया कि वह चुपके से इंस्टाग्राम पर राहुल खन्ना का पीछा करती है और उसे अविश्वसनीय रूप से गर्म पाती है। “मुझे लगता है कि उसे एक खिंचाव मिला है। उसके पास ऊर्जा है। मुझे लगता है कि वह गर्म है,” गुड लक जैरी अभिनेता ने कहा।

 “मैंने वास्तव में शो नहीं देखा है, लेकिन जान्हवी की टिप्पणी से मुझे पूरी तरह से अपडेट किया गया था। उसे यह कहना बहुत प्यारा है। मुझे नहीं लगता कि मैं उनसे मिला हूं लेकिन मैं उनके पिता (बोनी कपूर) को अच्छी तरह जानता हूं। मैं उनकी मां (श्रीदेवी) से भी मिला हूं, जब वह कई साल पहले मेरे पिता (विनोद खन्ना) के साथ एक फिल्म के सेट पर शूटिंग कर रही थीं। मुझे याद है कि वह एक क्लासिक अंतर्मुखी थी और मुझे लगता है कि यही मुझे उससे जोड़ती है क्योंकि मैं भी एक अंतर्मुखी हूं। मुझे यकीन है कि वह जहां भी होगी, उसे जान्हवी पर बहुत गर्व होगा। वह कितनी प्यारी और आत्मविश्वासी लड़की बन गई है।”

ठीक तीन दिन बाद, खन्ना ने इंटरनेट पर आग लगाते हुए अपनी लगभग एक नग्न तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने फोटो के साथ एक अजीबोगरीब कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा, “तो, कुछ ऐसा है जिसे मैं छुपा कर रख रहा था-लेकिन अब समय आ गया है साझा करने का! बड़े खुलासे के लिए कल मेरे साथ जुड़ें?”

फोटो चोकोर ब्रांड के सहयोग से RKXC नामक उनकी अपनी फैशन लाइन के बारे में एक घोषणा थी। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे पास एक मजबूत रचनात्मक एजेंसी है और मैं लगभग ढाई साल से इस सहयोग पर हूं इसलिए हमारे पास इस बारे में बहुत समय था कि हम अपना संग्रह कैसे लॉन्च करना चाहते हैं। हम कुछ ऐसा चाहते थे जो एक ही समय में लोगों का ध्यान आकर्षित करे और किसी भी बात को गंभीरता से न ले। यह पूरी तरह से हमारी जीभ के साथ हमारे गाल में मजबूती से किया गया था।”

मलाइका अरोड़ा, नेहा धूपिया और दीया मिर्जा जैसी कई हस्तियों ने भी फोटो पर कमेंट किया। मलाइका ने लिखा, “अच्छा सोफा,” जबकि नेहा ने लिखा, “अच्छा … मोज़े!” दीया ने एक ‘सोफा’ मजाक उड़ाया और लिखा, “सोफा बहुत अच्छा!” जाने-माने फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने जान्हवी कपूर को टैग किया और उनसे पूछा, “और आपको @JanhviKapoor क्या कहना है”। वहीं, कई लोगों ने नकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभिनेता नग्नता को बढ़ावा दे रहे थे।

खन्ना का उल्लेख है कि ट्रोल या नकारात्मक प्रतिक्रियाएं उन्हें परेशान नहीं करती हैं, “केवल वे लोग जिन्हें मैं खुश करने की कोशिश कर रहा हूं, मैं खुद हूं। मुझे इसे करने में मजा आया और मैंने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया। कुछ लोगों ने इसे पसंद किया जो बहुत अच्छा है, दूसरों को यह पसंद नहीं आया और यह उनकी पसंद है। हम निश्चित रूप से परिणाम से खुश हैं।”