जानें किसी मिलती है सबसे ज्यादा फीस और कौन लेता है सबसे कम रकम

0
46

भाबीजी घर पर है इतिहास में सबसे अधिक भारतीय सिटकॉम में से एक है। 2015 में शुरू हुए इस शो के फॉलोअर्स में एक वफादार प्रशंसक आधार बरकरार है। इसके प्रमुख सितारों- आसिफ शेख, रोहिताश्व गौर, शुभांगी अत्रे और अब नेहा पेंडसे की जिंदगी में जबरदस्त बदलाव आया है।

लोकप्रियता में वृद्धि के साथ, स्टार कास्ट ने अपने वेतन में भी वृद्धि देखी है। तो आज, हम इस बात पर एक नज़र डालेंगे कि BGPH अभिनेता प्रति दिन कितना कमाते हैं।

वरिष्ठ अभिनेता से शुरू होकर, आसिफ शेख उर्फ ​​​​विभूति नारायण मिश्रा प्रत्येक पर सबसे अधिक काम करते हैं। प्रतिदिन काम करने के लिए अभिनेता प्रतिदिन 70,000 रुपये लेते हैं। यह आंकड़ा Indiatvnews द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

सूची में अगला स्थान रोहिताश्व गौर का है। वह एक और वरिष्ठ अभिनेता हैं और भाभीजी घर पर है में मनमोहन तिवारी की भूमिका निभाते हैं। India.com की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता प्रति दिन 60,000 रुपये कमाते हैं।

इसके बाद नेहा पेंडसे हैं। विभूति की पत्नी अनीता मिश्रा का किरदार निभाने के लिए उन्होंने सौम्या टंडन की जगह ली। भले ही वह भाबीजी घर पर है में नई जोड़ी गई हैं, लेकिन टीवी पर उनके पिछले लोकप्रिय काम के कारण उन्हें अच्छी तनख्वाह मिलती है। India.com के अनुसार, उसे प्रतिदिन काम करने पर 55,000 रुपये मिलते हैं।

शुभांगी अत्रे उर्फ ​​​​अंगूरी तिवारी भी अपने प्रतिदिन के काम के लिए एक सुंदर हिस्सा लेती हैं। उसे प्रत्येक कार्य दिवस के लिए 40,000 रुपये मिलते हैं।

भाबीजी घर पर हैं के अन्य कलाकारों की बात करें तो सानंद वर्मा उर्फ ​​अनोखेलाल सक्सेना हर कार्य दिवस के लिए 15,000 रुपये कमाते हैं। दीपेश भान उर्फ ​​मलखान को प्रतिदिन 20,000 रुपये मिलते हैं। वैभव माथुर उर्फ ​​टीका को भी प्रतिदिन 20,000 रुपये मिलते हैं। ‘हप्पू सिंह’ योगेश त्रिपाठी को प्रति दिन 35,000 का भुगतान किया जाता है।