जानें कब, कहां और कैसे देख सकते है ये मुकाबला?

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच 1 जुलाई से पांचवां रिशेड्यूल टेस्ट मैच बर्मिंघम के एजबास्टेन में खेला जाएगा। बता दें ये मैच पिछले साल कोरोना के बढ़ते मामले के चलते स्थिगित कर दिया गया था, जिसमें फिलहाल भारतीय टीम 2-1 से आगे है।

ऐसे में टीम इंडिया की नजरें जहां सीरीज जीतने पर रहेंगी, वहीं इंग्लैंड की टीम सीरीज ड्रॉ कराना चाहेगी। दोनों टीमों (ENG vs IND) के बीच रोमांचक मुकाबले पर सभी की नजरें है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए बताते है कब, कहां और कैसे इस मैच को देखा जा सकता है।

ENG vs IND: पांचवा टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

Eng Vs Ind: पांचवा टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग
Eng Vs Ind: पांचवा टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

दरअसल भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच पांचवा टेस्ट मैच 1 जुलाई से खेला जा रहा है। बता दें ये पिछले साल खेले गए टेस्ट सीरीज का पांचवा मुकाबला है। जो कि कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते नहीं खेला गया। जिसमें भारतीय टीम 2-1 से आगे चल रही है। ऐसे में इस मैच को देखने के लिए सभी फैंस काफी बेताब है।

बता दें अगर आपको ये रोमांचक मुकाबला देखने है तो आप इसे स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप पर देख सकते है, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनीलाइव करेगा। सोनीलाइव पर देखने के लिए आपको इसका सब्स्क्रिप्शन खरीदना पड़ेगा। इसके अलावा यूके में लाइव स्ट्रीम स्काई गो ऐप पर उपलब्ध होगी।

ENG vs IND: कहां पर खेला जाएगा ये पांचवा मुकाबला?

Eng Vs Ind: कहां पर खेला जाएगा ये पांचवा मुकाबला?
Eng Vs Ind: कहां पर खेला जाएगा ये पांचवा मुकाबला?

बता दें इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जाने वाला 5वां टेस्ट मैच इंग्लैंड के बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से शुरुआत होगा।

ENG vs IND: किस चैनल पर होगा मैच का ब्रॉडकास्ट?

Eng Vs Ind: किस चैनल पर होगा मैच का ब्रॉडकास्ट?
Eng Vs Ind: किस चैनल पर होगा मैच का ब्रॉडकास्ट?

वगीं अगर आप इस मुकाबले को टीवी पर देखना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स के पास इंग्लैंड में खेले जाने वाले मैचों के प्रसारण अधिकार हैं। टेस्ट मैच सोनी 1 और सोनी 1 एचडी पर दिखाया जाएगा। वहीं, यूके में मैचों का प्रसारण स्काई स्पोर्ट्स-मेन इवेंट और स्काई क्रिकेट चैनलों पर किया जाएगा। प्रसारण यूके समयानुसार सुबह 10 बजे शुरू होगा।