जानिए साऊथ के इन सबसे आमिर डायरेक्टर्स के बारे में जो कमाई के मामले में बॉलीवुड टक्कर देते है

0
42

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर्स को सभी लोग जानते है। आदित्य चोपड़ा से लेकर करण जोहर,राजकुमार हिरानी और संजय लीला भंसाली जैसे कई निर्देशक है जो फिल्मो के साथ जबरदस्त कमाई करते है। लेकिन आपको बता दे साऊथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर भी अपनी जबरदस्त कमाई करते है। आपको बता दे की दक्षिण फिल्मो के निर्देशक भी कमाई के मामले के बॉलीवुड को टक्कर देते है। ये महेश बाबू से लेकर सलमान खान की अफ्रॉर्ड कर सकते है इनकी कमाई के बारे में जानकर आपको हैरानी होगी। 

h

एसएस राजामौली – एसएस राजमौली काफी मशहूर है इन्होने बाहुबली से लेकर आरआरआर जैसी रिकॉर्ड तोड़ फिल्मे बनायीं है और राजामौली की फ़ीस अच्छे अच्छे एक्टर्स की पीछे छोड़ते है।आपको बता दे की वह 1000  करोड़ या  500  करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मो का कुछ प्रतिशत हिस्सा रखते है। रिपोर्ट्स के अनुसार आरआरआर फिल्म को लेकर खबर आयी है एसएस राजामौली  ने 30 % मूवी का शेयर बतौर फ़ीस ली थी। खबरों के अनुसार एसएस राजामौली की को संपत्ति 110 करोड़ रूपये है। 

h

मणि रत्नम – मणि रतम भी साऊथ में काफी मशहूर है उन्होंने रोजा जैसी सुपरहिट फिल्मे बनाई है। और अब ये जल्द पोनियिन सेलवन जैसा मेगा बजट फिल्म लेकर आ रहे है। खबरों के अनुसार खबरों के अनुसार पदम श्री से सम्मानित मणि रत्नम को नेट व्रत करीव 130 करोड़ रूपये है। 

h

के एस रविकुमार – आपको बता दे की के एस रविकुमार राइटर और निर्देशक है ये कई सुपर हिट फिल्मो कर चुके है इनकी फिल्मो की लिस्ट काफी लम्बी है ये जय सिम्हा,लिंगा जैसी कई फिल्मो को बनान चुके है खबरों के अनुसार इनकी नेथ वर्थ 18 मिनियन डॉलर है