जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं मानुषी छिल्लर

0
108




जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर वर्तमान में मनोरंजन और मॉडलिंग इंडस्ट्री में काम करने वाली सबसे प्रभावशाली स्टार्स में से एक हैं. मानुषी ने 2017 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीतकर लोकप्रियता हासिल की थी. तब से मानुषी को विभिन्न बड़े ब्रांड के विज्ञापनों में देखा गया हैं. इसके आलावा उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म भी साइन की है. आज इस लेख में हम छिल्लर की नेट वर्थ के बारे मई जानेगे.

मानुषी छिल्लर की नेट वर्थ

मानुषी की कुल संपत्ति $2.5 मिलियन है. उनकी अधिकांश कमाई उनके मॉडलिंग गिग्स, ब्रांड एंडोर्समेंट और अब जल्द ही ‘पृथ्वीराज’ नाम की बॉलीवुड फिल्म में दिखाई देने हैं.

मानुषी छिल्लर का एक्टिंग करियर

छिल्लर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत यश राज फिल्म्स के प्रोजेक्ट पृथ्वीराज से करेंगी. जिसका निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. यह फिल्म पृथ्वीराज रासो पर आधारित है, जो ब्रज भाषा में रचित एक महाकाव्य है, जो चाहमान वंश के एक राजपूत राजा, पृथ्वीराज चौहान के जीवन के बारे में है. कई ऑडिशन और ट्रेल्स के बाद, उन्हें फिल्म में कन्नौज की राजकुमारी संयोगिता, पृथ्वीराज की प्यारी पत्नी के रूप में लिया गया. इस फिल्म में वह अक्षय के साथ काम करेंगी, जो पृथ्वीराज की मुख्य भूमिका निभाएंगे.

 

फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए छिल्लर ने बताया था, कि “राजकुमारी संयोगिता एक शक्तिशाली व्यक्तित्व की भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है, जो सही के लिए खड़ी हुई और अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण निर्णय खुद लिए. उनका जीवन भारतीय इतिहास का एक अत्यंत महत्वपूर्ण अध्याय है और मैं उसे यथासंभव सटीक रूप से निभाने की पूरी कोशिश करुँगी.”