जहरीली शराब पीने से अधेड़ की हुई मौत, इलाके में मची खलबली

0
19

Advertisement

हरदोई। टड़ियावां कस्बे में अनिल पब्लिक इंटर कालेज के पास अधेड़ का शव पड़ा होने से वहां खलबली मच गई। अधेड़ बस का कंडक्टर था। ज़हरीली शराब पीने से उसकी मौत हुई। लोगों के बीच इसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही है। वहीं एसएचओ टड़ियावां राजदेव मिश्रा का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। उसकी रिपोर्ट से सारी सच्चाई बे-पर्दा हो जाएगी।

Advertisement

बताते हैं कि टड़ियावां थाने के गद्दीपुरवा निवासी 55 साल ठाकुर प्रसाद यादव पुत्र सुखलाल का शव सोमवार की दोपहर कस्बे के अनिल पब्लिक इंटर कालेज के पास पड़ा हुआ देखा गया। इसका पता होते ही वहां खलबली मच गई। बताने वालों ने बताया है कि वही कालेज के बगल में काफी अरसे से कच्ची शराब का धंधा होता है। ठाकुर प्रसाद यादव हरदोई-लखनऊ रोड पर चलने वाली बस का कंडक्टर था। वह अक्सर वहां शराब पीने जाता रहता था।

Advertisement

सोमवार की सुबह भी उसने वहां पहुंच कर शराब पी, और कुछ दूर चल कर गिर पड़ा, उसके बाद नहीं उठा। वहां आसपास के लोगों के अलावा ठाकुर प्रसाद के भतीजे बब्लू का कहना है कि ज़हरीली शराब पीने से मौत हुई। इसकी खबर सुनते ही वहां पहुंची पुलिस लीपा-पोती में जुट गई।

आनन-फानन में शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया। इस बारे में एसएचओ टड़ियावां राजदेव मिश्रा का कहना है कि जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। फिलहाल इसे ले कर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है।

नशे की लत लग में ज़िंदगी कर ली तमाम

ठाकुर प्रसाद यादव शराब का इतना लती था कि उसे नशे के आगे अपनी पत्नी और बच्चों की कतई परवाह नहीं रहती थी। उसकी इसी हरकतों से नाराज़ हुई उसकी पत्नी दोनों बेटियों को साथ ले कर सीतापुर ज़िले के मझिगवां थाना बिसवां में रहने लगी। उसने अपने बूते दोनों बेटियों की शादी भी कर दी। घर-परिवार बिखरने के बाद भी ठाकुर प्रसाद अपनी आदत से बाज़ नही आया और नशे की लत में अपनी ज़िंदगी तमाम कर ली।

पढ़ें-हरदोई: जहरीली शराब पीने से अधेड़ की हुई मौत, इलाके में हड़कंप

Advertisement