जवान में शाहरुख को टक्कर देने वाले हैं विजय सेतुपति, दर्शकों में भी बढ़ा फिल्म देखने का क्रेज़

शाहरुख अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। शाहरुख अगले साल जवान, पठान और डंकी में नज़र आने वाले हैं। पठान को 25 जनवरी 2023 को ही रिलीज़ कर दिया जाएगा। वहीं इसके बाद जवान रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं और ये पहली बार है जब एटली और शाहरुख एक साथ काम कर रहे हैं।

जवान से जुड़ी कई बड़ी खबरें भी अब सामने आ रही हैं। हाल ही में जवान का टीज़र भी रिलीज़ किया गया है जिसने दर्शको के बीच इस फिल्म को देखने का उत्साह भी बढ़ा दिया है। फिल्म में शाहरुख और विजय सेतुपति के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख और विजय के बीच ही इस फिल्म में टक्कर दिखाई जाएगी।

दरअसल लंबे समय से कहा जा रहा था कि फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय भी नज़र आ सकते हैं। वहीं अब ये बात तो साफ हो चुकी है कि फिल्म में विजय को फाइनल कर लिया गया है। हालांकि अभी तक ये सामने नहीं आ पाया था कि जवान में शाहरुख को टक्कर देता हुआ कौन नज़र आने वाला है। ऐसे में अब इस बात क लेकर भी कई दावे सामने आए हैं जिनकी चर्चा हो रही है।

बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख और विजय के बीच ही टक्कर दिखाई जाने वाली है। हालांकि इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। शाहरुख ने ही विजय को ये किरदार के लिए कहा है जिसके बाद विजय भी इसके लिए मना नहीं कर पाए और उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी डेट्स दे दी। अब दोनों ही अभिनेता इस फिल्म से तहलका मचाने वाले हैं।

फिल्म में नयनतारा भी नज़र आ रही हैं। हालांकि खबर है कि फिल्म में विजय और नयनतारा के अलावा भी साउथ के कई बड़े नाम जुड़ सकते हैं लेकिन अभी तक इसका खुलासा नहीं किया गया है। जवान को 2 जून 2023 को रिलीज़ किया जा सकता है।