जल्द ही आ सकती है “सिवान के बाहुबली” पर आधारित वेब सीरीज

0
18




सिवान के कथित बाहुबली व पूर्व सांसद मोहम्मद शहुबुद्दीन की मौत को एक साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन जिले में आज भी उनका दबदबा पहले कि तरह कायम है। चर्चित बाहुबली व पूर्व सांसद के जीवन पर आधारित जल्द एक वेब सीरीज देखने को मिल सकती है। जानकारी है की यह वेब सीरीज रांगबाज के नाम से है। खबर है की बीते गुरुवार को रंगबाज के तीसरे सीजन का पहला पोस्टर जारी किया गया है। लेकिन वेब सीरीज निर्माता सीरीज को शहाबुद्दीन के जिंदगी से जुड़े होने से इंकार कर रहे हैं।

वेब सीरीज की कहानी पर नज़र डाले तो यह सीजन विनीत के किरदार हारून शाह बेग के आस पास घूमता दिखता है। और बिहार के सबसे छोटे शहर से सबसे पावरफुल स्ट्रॉन्ग मैन बनने के लिए उसके उत्थान को दर्शाता है। इस सीरीज में आकांक्षा सिंह फीमेल लीड रोल में दिखेगी।

 


ये भी पढ़ें …..

जानकारी है की यह सीरीज पूरे छह एपिसोड की होगी। जिसमेगीतांजलि कुलकर्णी, सुधन्वा देशपांडे, अशोक पाठक, सोहम मजूमदार, प्रशांत नारायणन जैसे कुछ और एक्टर्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं, नवदीप सिंह का कहना है, ‘मैं रंगबाज के पुराने सीजन का प्रशंसक रहा हूं, क्योंकि गैंगस्टर राजनीति की यह अंधेरी दुनिया मुझे आकर्षित करती है। इसलिए, मैं इस सीजन का हिस्सा बनने और अच्छे और बुरे के अलग-अलग रंगों के साथ एक नए किरदार को तैयार करने के लिए उत्साहित था।

Looks like you have blocked notifications!






Source link