जयमाला के वक्त स्टेज पर दूल्हे ने मंगवाई अनोखी चीज, बॉक्स खोलने पर दुल्हन की फटी रह गई आंखें


जयमाला के वक्त स्टेज पर दूल्हे ने मंगवाई अनोखी चीज, बॉक्स खोलने पर दुल्हन की फटी रह गई आंखें

हम देखते हैं कि आए दिन सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। वर्तमान में हर कोई अपनी शादी में कुछ अलग और हटके बनाने के लिए ऐसे ऐसे अनोखे जुगाड़ लगाता रहता है कि उनकी शादियां वायरल हो कर सुर्खियों में रहती है। कुछ शादी के वीडियो नोकझोंक और हंसी मजाक वाले रहते हैं वही कुछ शादी के वीडियोज विवादित भी होते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक मामला सुर्खियों में है जिसे जानकर आप भी बड़े ही हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक दूल्हे ने ऑनलाइन कुछ ऐसी चीज मंगवाई जिसे देखकर दुल्हन समेत (Bride Shocked on Stage to See this) मंडप में उपस्थित सभी लोग दंग रह गए थे। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है यह मामला।

इस दूल्हे ने अपने लिंकडइन अकाउंट पर अपनी शादी की एक पोस्ट को शेयर किया है। दुल्हन ने बताया है कि अपनी शादी के दौरान अपनी दुल्हनिया को इंप्रेस करने के लिए उसने अनोखा जुगाड़ लगाया था। वैसे तो दूल्हे का यह आइडिया थोड़ा सा फिल्मी है लेकिन फिर भी उन दोनों की शादी इन दिनों सुर्खियों में है। इस युवक ने बताया कि वह मैनेजमेंट कंपनी में काम करता है और उसने अमेजॉन (Amazon) की एक कर्मचारी के साथ शादी की है। शादी में जयमाला की रस्म के दौरान दुल्हे ने नाटक किया कि उसके हाथ से वरमाला कहीं खो जाती है और वह ऑनलाइन ऑर्डर करता है। उसके बाद अमेजॉन कंपनी की टी-शर्ट पहने हुए एक शख्स स्टेज पर पहुंचता है और एक बड़ा सा पैकेट दूल्हा और दुल्हन के हाथों में थमा देता है।

सोशल मीडिया पर दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को ’अमेजनियन पत्नी’ का नाम दिया है। इसके अलावा, दुल्हे ने पोस्ट में यह भी बताया है उसने की शादी के लिए यह स्क्रिप्ट बनाई थी जहां पर वरमाला खो जाने का नाटक कर उसने Amazon से ऑर्डर दिया था। उसने कहा कि,” बस अपने प्यार के लिए प्यार से एक ब्रांड इंटीग्रेशन कर रहा हूं।”

इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स भी हैरान रह गए और दूल्हे की जमकर तारीफ कर रहे हैं, हालांकि कुछ लोगों ने दूल्हे के इस आईडिया पर तंज भी कसा है।

लिंक्डइन पर, एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ’अफसोस की बात है कि आप इतने महत्वपूर्ण दिन पर भी दुल्हन के लिए कुछ अच्छा नहीं सोच सके।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ’शादी के दिन भी लोग मार्केटिंग कर रहे हैं। Amazon, गूगल कंपनी में काम करना कोई बड़ी उपलब्धि है, मुझे तो ऐसा नहीं लगता है।’ वहीं, अन्य कुछ लोगों ने दूल्हे द्वारा दिया गए इस सरप्राइज को अनोखा बताया है।